राजस्थान: सचिन पायलट खेमे के विधायक ने की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात

ये वही कांग्रेसी विधायक भंवरलाल शर्मा हैं, जिनका एक ऑडियो टेप भी सामने आया था. जिसमें वे गजेंद्र सिंह नाम के किसी शख्स से फोन पर बातचीत कर रहे थे कि सरकार किस तरह गिरायी जाए और कितने विधायकों को वे खरीद कर ला सकते हैं.
Sachin Pilot supporter MLA meets Ashok Gehlot, राजस्थान: सचिन पायलट खेमे के विधायक ने की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात

बागी नेता सचिन पायलट की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी से मुलाकात के बाद पार्टी के नेता राजस्थान के सियासी घमासान के सुलझने की उम्मीद जता रहे हैं. इसी बीच बागी सचिन पायलट खेमे के एक विधायक ने जयपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की है. दरअसल पायलट खेमे के एक नेता भंवरलाल शर्मा ने अशोक गहलोत से मुलाकात की है.

सूत्रों के मुताबिक विधायक भंवरलाल शर्मा अशोक गहलोत के निवास पर उनसे मुलाकात करने पहुंचे. बताया जा रहा है कि वापसी की रिक्वेस्ट लेकर विधायक भंवरलाल मुख्यमंत्री आवास पहुंचे.

मुलाकात के बाद भंवर लाल शर्मा ने कहा, “मैं उनसे मिला था. पार्टी एक परिवार है और अशोक गहलोत उसके मुखिया हैं. यदि कोई परिवार में परेशान हो जाता है तो खाना पीना तक छोड़ देता है. इसलिए मैंने एक महीने तक नाखुशी जाहिर की. अब मुझे कोई नाराजगी नहीं है. पार्टी लोगों से किए गए सभी वादों को पूरा करेगी.”

भंवर लाल का ऑडियो हुआ था वायरल!

मालूम हो कि ये वही कांग्रेसी विधायक भंवरलाल शर्मा हैं, जिनका एक ऑडियो टेप भी सामने आया था. जिसमें वे गजेंद्र सिंह नाम के किसी शख्स से फोन पर बातचीत कर रहे थे कि सरकार किस तरह गिरायी जाए और कितने विधायकों को वे खरीद कर ला सकते हैं. भंवरलाल शर्मा की तलाश SOG भी कर रही थी. वहीं कांग्रेस पार्टी से भी इन्हें निलंबित किया गया था.

ऑडियो टेप मामले से संबंधित सवाल पर भंवर लाल ने कहा, ” मुझे ऑडियो टेप के बारे में कुछ नहीं पता है. मैं एक गजेंद्र सिंह को जानता हूं. मैं किसी शेखावत को नहीं जानता. कोई ऑडियो नहीं हैं, ये सब झूठ है. मैं किसी संजय जैन को नहीं जानता.”

Related Posts