पायलट आज करेंगे बड़ा ऐलान, समर्थक MLA ने दी गहलोत को चेतावनी- ये 20-20 था, अब टेस्ट मैच होगा

विश्वेंद्र सिंह ने एक ट्वीट किया और लिखा, "मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) जी आज तो 20-20 था. कल से टेस्ट मैच चालू है. अब आगे देखते जाओ होता है क्या? आप सभी को मेरी और से धन्यवाद, राम राम सा."
Sachin Pilot will make big announcement today, पायलट आज करेंगे बड़ा ऐलान, समर्थक MLA ने दी गहलोत को चेतावनी- ये 20-20 था, अब टेस्ट मैच होगा

राजस्थान में चल रहे राजनीतिक विवाद (Rajasthan) में पायलट और गहलोत के बीच में फंसी कांग्रेस ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) को उप-मुख्यमंत्री सहित प्रदेश अध्यक्ष पद से भी हटा दिया है. इस फैसले के बाद पायलट गुट के पूर्व मंत्री और विधायक विश्वेंद्र ने 20-20 मैच बताय है. वहीं सचिन पायलट बुधवार को मीडिया से भी बात करेंगे

“आज तो 20-20 था”

दरअसल विधायक विश्वेंद्र सिंह ने एक ट्वीट किया और लिखा, “मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) जी आज तो 20-20 था. कल से टेस्ट मैच चालू है. अब आगे देखते जाओ होता है क्या? आप सभी को मेरी और से धन्यवाद, राम राम सा.”

साथ देने वालों को पायलट का धन्यवाद

वहीं सचिन पायलट ने इसके बाद एक ट्वीट कर सबका धन्यवाद किया. उन्होंने लिखा, “आज मेरे समर्थन में जो भी सामने आए हैं, उन सभी को मेरा हार्दिक धन्यवाद और आभार. राम राम सा!

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts