पायलट कैंप के MLAs से जुलाई में दो बार मिले थे BJP अध्यक्ष पुनिया, राजस्थान पुलिस के अफसर का दावा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) बार-बार ये कहती रही है कि राजस्थान (Rajasthan) में जो सियासी संकट है वो कांग्रेस (Congress) का अंदरूनी है और BJP का उससे कोई लेना-देना नहीं है.
Satish Punia met two times with Pilot camp, पायलट कैंप के MLAs से जुलाई में दो बार मिले थे BJP अध्यक्ष पुनिया, राजस्थान पुलिस के अफसर का दावा

राजस्थान सरकार (Rajasthan Governement) को अस्थिर करने के मामले में जांच कर रही राज्य सरकार की पुलिस ने जांच में पाया है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने सचिन पायलट कैंप (Sachin Pilot Camp) से जुलाई में दो बार मुलाकात की थी.

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है. हालांकि भारतीय जनता पार्टी (BJP) बार-बार ये कहती रही है कि राजस्थान (Rajasthan) में जो सियासी संकट है वो कांग्रेस (Congress) का अंदरूनी है और BJP का उससे कोई लेना-देना नहीं है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि पुनिया ने 18 जुलाई और 29 जुलाई के बीच पायलट कैंप (Pilot Camp) के विधायकों से दो बार मुलाकात की थी. SOG टीम की जांच का हिस्सा रहे पुलिस अधिकारी के मुताबिक हरियाणा (Haryana) में पहली बैठक 18 जुलाई से 20 जुलाई के बीच वहीं दूसरी बैठक 28 जुलाई को हुई. दोनों ही बैठकें हरियाणा के मानेसर (Manesar) में हुई हैं.

वहीं जांच में पुनिया का नाम सामने आया है क्या? ये सवाल पूछे जाने पर SOG के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अशोक राठौर ने कहा कि मामले में जांच चल रही है और अभी जांच के निष्कर्षों से संबंधित विवरण का खुलासा नहीं किया जा सकता. सचिन पायलट (Sachin Pilot) को कांग्रेस ने सरकार को अस्थिर करने के आरोपों के बीच कांग्रेस राज्य इकाई के अध्यक्ष पद और डिप्टी सीएम पद से हटा दिया था.

राज्य सरकार की भाषा बोल रही पुलिस-सतीश पुनिया

वहीं पुनिया (Punia) ने सचिन पायलट कैम्प के साथ किसी भी तरह की मीटिंग से साफ इंकार किया है. उन्होंने कहा कि मैं पायलट या किसी भी विद्रोही गुट के विधायक से नहीं मिला. पुलिस सरकार की भाषा बोल रही है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts