खौफनाक वीडियो : सीकर के घर में गैस सिलेंडर फटने से 13 लोग झुलसे, 9 की हालत गंभीर

सिलेंडर फटने से आस पास के दर्जनों मकानों में दरारें आ गई है. तेज धमाका सुनकर लोग दहशत में आ गए. हादसे का कारण गैस लीकेज होना बताया जा रहा है.
Rajasthan Gas Cylinder Blast, खौफनाक वीडियो : सीकर के घर में गैस सिलेंडर फटने से 13 लोग झुलसे, 9 की हालत गंभीर

राजस्थान के सीकर में गैस सिलेंडर फटने से एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे के तुरंत बाद सभी घायलों को एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 13 में से 9 की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, शहर के शेखपुरा मोहल्ले स्थित कुरैशी क्वार्टर में असरार कुरैशी, अजीज अहमद कुरैशी के मकान में सुबह अचानक सिलेंडर फट गया. यह ब्लास्ट इतना जोरदार था कि इससे आस पास के मकान भी थरथरा उठे. जिस घर में सिलेंडर फटा उस परिवार के लोगों के साथ-साथ उस घर के बाहर मौजूद लोग भी इस ब्लास्ट की चपेट में आए.

हादसे में मकान में रहने वाले नंदलाल सिंधी के परिवार सहित कुल 13 लोग घायल हुए हैं. घटना की सूचना पाते ही दमकल और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायलों को एंबुलेंस की सहायता से एसके अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से 9 लोगों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया.

सिलेंडर फटने से आस पास के दर्जनों मकानों में दरारें आ गई है. तेज धमाका सुनकर लोग दहशत में आ गए. सिलेंडर फटने की सूचना पर लोग घायलों की सहायता के लिए दौड़ पड़े. हादसे का कारण गैस लीकेज होना बताया जा रहा है.

हादसे की सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर यज्ञ मिंत्र सिंह देव, विधायक राजेन्द्र पारीक, सीकर एसपी गगनदीप सिंह सहित आलाधिकारी एसके अस्पताल पहुंचे. यहां उन्होंने हादसे में घायल हुए लोगों की स्थिति की जानकारी ली.

 

ये भी पढ़ें-   दिल्ली: मुंडका इलाके की फैक्ट्री में भयंकर आग, मौके पर दमकल की 26 गाडियां मौजूद

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बस और बोलेरो कार की टक्कर में 9 लोगों की मौत

Related Posts