सीकर फर्जी शादी मामला: आरोपी इमरान को मुंबई से किया गया गिरफ्तार, हुए कई चौंकाने वाले खुलासे

धर्म व नाम बदलकर हिंदू युवती से शादी करने वाला तीन बच्चों का पिता इमरान भाटी को सीकर पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है.
लव जिहाद, सीकर फर्जी शादी मामला: आरोपी इमरान को मुंबई से किया गया गिरफ्तार, हुए कई चौंकाने वाले खुलासे

जयपुर: सीकर में कथित लव जिहाद मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. गलत जाति, धर्म व नाम बदलकर हिन्दू युवती से फर्जी शादी करने के आरोपी इमरान भाटी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही युवती को भी हिरासत में लिया गया है.

धर्म व नाम बदलकर हिंदू युवती से शादी करने वाला तीन बच्चों का पिता इमरान भाटी को सीकर पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है. वहीं युवती को वेस्ट मुंबई के नियामत नगर से पुलिस ने हिरासत में लिया है. देर रात पुलिस दोनों को लेकर सीकर पहुंची.

सीकर में इमरान से कबीर शर्मा बनकर शादी करने वाला युवक को सीकर पुलिस ने मुंबई से कर लिया. डीवाईएसपी सौरभ तिवारी ने बताया कि 25 मई को एक युवती के पिता ने एफआईआर दर्ज कराई थी कि इमरान नामक युवक ने अपना नाम व धर्म बदलकर कबीर शर्मा बताकर उसने उसकी युवती से शादी की.

युवती के पिता ने बताया कि कबीर उर्फ इमरान ने उनको झांसा दिया कि वह विदेश में बिजनेस करता है और जनवरी में ही लौट कर आया है. उसने खुद को जयपुर का रहने वाला ब्राह्मण बताया. जयपुर मे उसने अपने फर्जी बनाए रिश्तेदारों से मिलवाया.

गौरतलब है कि 13 फरवरी को आरोपी ने अच्छा मुहूर्त बता कर लोहा मंडी जयपुर के एक निजी रिसोर्ट में शादी किए जाने का प्रस्ताव दिया. इमरान ने पंडित, बैंड, फोटोग्राफर, सजावट सहित सभी व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी ली. 13 फरवरी को शादी से पहले दोनों परिवारों ने जयपुर में एक फ्लैट में सगाई की रस्म अदा की. जिसमें युवक के फर्जी माता-पिता व रिश्तेदार शामिल हुए. डरा धमकाकर बनाया था वीडियो.

पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले लड़की का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बारे में पूछताछ करने पर लड़की ने बताया कि यह वीडियो इमरान ने उसे डरा धमकाकर बनाया था. पुलिस का कहना है कि लड़की ने अपने घर वालों के साथ जाने की इच्छा जताई है.

Related Posts