पायलट की राहुल-प्रियंका से मुलाकात के बाद सोनिया गांधी ने सीएम गहलोत से की फोन पर बात

एक तरफ सोमवार को बागी नेता सचिन पायलट ने पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की, तो वहीं दूसरी तरफ इसी दिन इस घटनाक्रम में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की भी एंट्री हुई.
Sonia Gandhi talks to CM Ashok Gehlot, पायलट की राहुल-प्रियंका से मुलाकात के बाद सोनिया गांधी ने सीएम गहलोत से की फोन पर बात

राजस्थान की सियासी गुत्थी अब सुलझते हुए दिख रही है. कांग्रेस के इस सियासी घटनाक्रम में सोमवार का दिन काफी अहम रहा. एक तरफ सोमवार को बागी नेता सचिन पायलट ने पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की, तो वहीं दूसरी तरफ इसी दिन इस घटनाक्रम में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की भी एंट्री हुई.

सोमवार को पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से फोन पर बात की. सोनिया गांधी की गहलोत से ये बातचीत और दूसरी तरफ सचिन पायलट की राहुल और प्रियंका से मुलाकात चंद दिनों में होने वाले विधानसभा सत्र के पहले हुई है. वहीं कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं का कहना है कि अब सारे मतभेद लगभग सुलझा लिए गए हैं.

इन मुलाकातों और बातचीत के दौरों के बीच सचिन पायलट गुट के एक विधायक ने भी जयपुर में अशोक गहलोत से मुलाकात की है. विधायक भंवर लाल शर्मा ने गहलोत से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद ये साफ होने लगा है कि राजस्थान का सियासी घटनाक्रम अब धीरे-धीरे सुलझने लगा है.

Related Posts