विधानसभा में सीट बदलने पर बोले Sachin Pilot – बॉर्डर पर मजबूत सैनिक तैनात, कवच और भाला लेकर खड़ा हूं

राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Vidhan Sabha) के विशेष सत्र में सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने बीजेपी पर हमला बोला. सचिन पायलट ने कहा कि वह कांग्रेस के लिए कवच और ढाल बनकर खड़े हैं.

Rajasthan Vidhan Sabha, विधानसभा में सीट बदलने पर बोले Sachin Pilot – बॉर्डर पर मजबूत सैनिक तैनात, कवच और भाला लेकर खड़ा हूं

सचिन पायलट और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बीच अब सब ठीक हो चुका है, इसका सबूत आज सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने खुद राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Vidhan Sabha) में दिया. पायलट ने वहां बीजेपी के आरोपों पर कहा कि वह कांग्रेस के लिए गदा और ढाल बनकर खड़े हैं. पायलट ने यह बात विश्वास मत प्रस्ताव (Trust Vote Rajasthan) पर चर्चा के दौरान कही. यह प्रस्ताव कांग्रेस की तरफ से ही लाया गया था.

मैं पार्टी का गदा और कवच: सचिन

बीजेपी की तरफ से उप-नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के आरोपों पर कांग्रेस विधायक व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट खड़े हुए और उन्हें टोका. सचिन पायलट बोले, ‘आपने मेरी सीट में बदलाव किया और सीट को मैंने यहां पाया. पहले मैं वहां बैठता था तो सुरक्षित था, सरकार का हिस्सा था…फिर मैंने 2 मिनट सोचा अध्यक्ष महोदय ने मेरी सीट यहां क्यों रखी है…2 मिनट मैंने सोचा और देखा यह सरहद है…सरहद पर सबसे मजबूत योद्धा भेजा जाता है….पायलट ने कहा आज मैं सरहद पर बैठा हूं जहां सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों हैं..लेकिन मैं पार्टी का कवच और ढाल, गदा और भाला बनकर खड़ा हूं.

पढ़ें- राजस्थान विधानसभा में आज क्या-क्या हुआ जानिए

इससे पहले विश्वास मत पर चर्चा के दौरान उपनेता प्रतिपक्ष ने जमकर सचिन पायलट पर निशाना साधा. राठौड़ ने कहा कि आज इस सदन के अंदर मेरे सामने बैठे लोगों में उत्तेजना देख रहा हूं, एक दूसरे के प्रति संदेह और घृणा देख रहा हूं.’ इसके बाद उन्होंने सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच हुए विवाद का मुद्दा उठाया था.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

देखिये NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts