TV9 भारतवर्ष ने रॉबर्ट वाड्रा से पूछा सवाल तो गार्ड ने दिया धक्का, देखें वीडियो

रॉबर्ड वाड्रा, जिन्हें लेकर सियासी गलियारों में चर्चा बनी हुई कि वे राजनीति में आ सकते हैं मंगलवार को जयपुर पहुंंचे थे. यहीं उनके सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकार के साथ बदसलूकी की.

क्या गांधी परिवार को धक्का देने के लिये चाहिये एसपीजी? एसपीजी हटने से रॉबर्ड वाड्रा गुस्से में नजर आए. जयपुर में टीवी 9 भारतवर्ष के पत्रकार ने जब रॉबर्ट वाड्रा से सवाल करना चाहा, तो उनके गार्ड्स ने पत्रकार को धक्का मार दिया.

राज्यसभा में एसपीजी (संशोधन) बिल 2019 को ध्वनिमत से पारित किया गया, तो वहीं दूसरी ओर इसकी खीझ साफतौर पर गांधी परिवार में नजर आ रही है. कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी जहां एसपीजी सुरक्ष हटाने पर केन्द्र सरकार पर सवाल खड़ी रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके पति रॉबर्ड वाड्रा का ऐसा व्यवहार सामने आया है.

कांग्रेस की महासचिव प्रिंयका गांधी के पति रॉबर्ड वाड्रा, जिन्हें लेकर सियासी गलियारों में चर्चा बनी हुई कि वे राजनीति में आ सकते हैं मंगलवार को जयपुर पहुंंचे. जयपुर से अजमेर रावाना होकर अजमेर दरगाह में जियारत की.

वहीं इसके बाद वे पत्रकारों से मुखातिब हुए और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला, लेकिन जब टीवी 9 भारतवर्ष संवादादाता जितेश जेठान्नदानी ने जयपुर एयरपोर्ट पर उन से सवाल पूछने की कोशिश की तो उनके सुरक्षाकर्मी ने जितेश को धक्का मार दिया. हमारे संवाददाता गिरते-गिरते बचे, लेकिन फिर सवाल पूछा तो वाड्रा कुछ गुस्से में बोलते हुए आगे निकल गये.

ये खबर इसलिये दिखाना जरूरी है क्योंकि जहां गांधी परिवार एसपीजी सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा कर रहा है तो क्या इसलिये गांधी परिवार को चाहिये सुरक्षा ताकि उनके सुरक्षाकर्मी पकत्रारों को धक्का दे सकें?

 

ये भी पढ़ें- ‘BJP को हमारी पीठ में खंजर घोंपना ही था’, पवार के खुलासे पर शिवसेना का तंज

चेन्‍नई के लड़के से पहले ही हमने ढूंढ लिया था चंद्रयान-2 का विक्रम लैंडर : ISRO