राजस्थान में एक और घिनौनी वारदात, दो भाइयों को निर्वस्त्र कर पीटा

इस घटना से फिर राजस्थान का सीकर जिला शर्मसार हुआ है और कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगे हैं. 

जयपुर. राजस्थान में एक बार फिर झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. बदमाशों ने दो भाइयों को निर्वस्त्र कर उसके साथ घिनौना काम किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. घटना सीकर जिले के धोद की है. यहां धोद कस्बे के भुहाना निवासी चचेरे भाई को बदमाशों द्वारा निर्वस्त्र कर गुप्तांगों में चोट पहुंचाने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो भी Social Media पर वायरल कर दिया गया है.

घटना पर पुलिस ने कहा है कि, सूचना मिलते ही FIR दर्ज की. तुरंत प्रभाव से एसपी के आदेश पर कई टीमें बनाई गई हैं और बदमाशों को पकड़ने का भ्रसक प्रयास किया जा रहा है.

घटना को लेकर पीड़ित कर्मवीर सिंह कुड़ी और अविनाश ने आज धोद थाने में मामला दर्ज कराया है. जिसमें आरोप है कि 17 मई को जब वह दोनों एक शादी से लौट रहे थे, तो इस दौरान बीच रास्ते में ही दुगोली निवासी संदीप नेहरा और उसके कुछ साथियों ने उन्हें अगवा कर लिया और जीप में बिठाकर जबरन भांवती तलाई के पास ले गए. जहां पहले से मौजूद कुछ बदमाशों के साथ उन्होंने दोनों को निर्वस्त्र कर उनके साथ जमकर मारपीट की. जेब से 3,800 रुपए निकालकर गुप्तांगों पर भी चोट मारी.

ये भी पढ़ें: चुनाव आयोग ने नहीं मानी अशोक लवासा की बात, आदेश में नहीं बताएंगे कैसे हुआ फैसला

आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया और पुलिस में शिकायत करने पर उसे वायरल करने की धमकी भी दी. हालांकि सूचना पर मौके पर भाई मनोज सुंडा और अन्य साथियों के पहुंचने पर आरोपी वहां से फरार हो गए. लेकिन, इसके बाद भी वह लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं. रिपोर्ट में आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: दूरबीन से EVMs की चौकीदारी कर रहे सपा-बसपा कार्यकर्ता, स्‍ट्रॉन्‍ग रूम के बाहर बनाया ठिकाना

सीकर जिले के धोद थाना इलाके के बुहाला गांव में 17 मई की रात को दबंगों ने दो युवकों का अपहरण कर उनके साथ मारपीट ही नहीं की बल्कि नग्न अवस्था करके उनका वीडियो भी बना दिया यह वीडियो उन्होंने वायरल भी कर दिया इस पूरी घटना की आज शाम धोद थाने इलाके में रिपोर्ट दर्ज हुई है. दबंगों ने रिपोर्ट दर्ज कराने के नाम पर धमकी भी दी थी. ये घटना तीन दिन पुरानी है. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जगह-जगह युवकों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं. इस घटना से फिर जिला शर्मसार हुआ है और कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगे हैं.