‘याद रखना… कुचल के फेंक देंगे’, CAA पर विरोध का वीडियो वायरल, एक्‍शन लेने की तैयारी में प्रशासन

इस वीडियो में जफर अहमद सीएए का विरोध कर रहे हैं. साथ ही जफर अहमद का कहना है कि यदि गंगापुर सिटी प्रशासन द्वारा सीए का विरोध करने वालों को रोका गया, तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के राजस्थान के उपाध्‍यक्ष जफर अहमद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जफर अहमद सीएए का विरोध कर रहे हैं. साथ ही जफर अहमद का कहना है कि यदि गंगापुर सिटी प्रशासन द्वारा सीएए का विरोध करने वालों को रोका गया, तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

वह वीडियो में कह रहे हैं कि सवाई माधोपुर से आने वाली गाड़ियों पर पथराव किया गया. गंगापुर सिटी प्रशासन को चेतावनी देता हूं याद रखना… कुचल के फेंक देंगे’.

इस दौरान जफर अहमद ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का भी प्रयास किया. जफर अहमद ने बिना संघ का नाम लिए टिप्पणी ही अभद्र टिप्पणी की है. बताया जा रहा है कि जफर अहमद का यह वायरल वीडियो गंगापुर सिटी का है. जहां पिछले 19 जनवरी को सीएए-एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन और सभा का आयोजन किया गया था. जफर अहमद का बयान वायरल होने के बाद अब गंगापुर सिटी प्रशासन उसके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है.

गंगापुर सिटी के एसडीएम ने कहा कि यदि इस तरह का मामला संज्ञान में आता है तो उस पर तुरंत नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी. वहीं पूरे मामले में जब सवाई माधोपुर प्रशासन का पक्ष जानने का प्रयास किया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया. जफर अहमद के बारे में बताया जा रहा है कि यह पहले अमीन के पद पर कार्यरत थे.अब रिटायर्ड हो चुके है.

बताया जा रहा है कि जफर अहमद ने सवाई माधोपुर इकाई का जिलाध्‍यक्ष भी रह चुका है. वह सवाई माधोपुर के रहने वाले हैं

ये भी पढ़ें – 

रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान के हाल खराब, सांसद दिया कुमारी ने प्रकाश जावड़ेकर को लिखी चिट्ठी

राजस्थान : ट्रक और जीप के बीच जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम

नागौर कांड : हनुमान बेनीवाल के तीन विधायकों ने दिया धरना, भीम आर्मी ने 23 फरवरी को बुलाया राजस्थान बंद

Related Posts