जब ट्रक चालकों के चंगुल से जान बचाकर भागा पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक, यह घटना करीब तीन चार दिन पहले की बताई जा रही है, जिसका वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस अधिकारी जांच में जुट गए हैं.

राजस्थान के भरतपुर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी कुछ ट्रक चालकों से अपनी जान बचाने के लिए दौड़ लगा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी मामले को लेकर पुलिसकर्मी और ट्रक चालकों के बीच बहसबाजी हो रही है.

पुलिसकर्मी वहां से निकलने की कोशिश कर रहा है लेकिन ट्रक चालकों ने उसे दबोच लिया. थोड़ी देर बाद वहां कुछ स्थानीय लोग पहुंच जाते हैं, जिसके बाद उन्होंने बड़ी मुश्किल से ट्रक चालकों के चंगुल से पुलिस वाले को छुड़वाया. ट्रक वालो के चंगुल से निकलने के बाद पुलिसकर्मी ने तेज दौड़ लगा दी और यह पूरा नजारा वहां मौजूद किसी स्थानीय व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया.

यह मामला हलैना थाना इलाके के आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे-21 का है, जहां हलैना थाने पर तैनात पुलिसकर्मी शम्भू सिंह हाईवे पर खड़ा हो गया और उसने वहां से गुजर रहे ट्रकों को रोक लिया व उनसे वसूली करने लगा.

अवैध वसूली करने वाले उस पुलिसकर्मी का ट्रक चालकों ने विरोध किया और उसे पकड़ लिया. उनके चंगुल से जान बचाकर पुलिसकर्मी को सड़क पर भागता देख लोग भी दंग रह गए.

वहीं अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक सुरेश कुमार खींची ने बताया कि पुलिस वाले को ट्रक चालकों द्वारा किसी कारणवश दबोच लेने की जानकारी सामने आई है, जिसकी जांच की जाएगी और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना करीब तीन चार दिन पहले की बताई जा रही है, जिसका वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस अधिकारी जांच में जुट गए हैं.

 

ये भी पढ़ें-   अदिति सिंह की विधायकी जाएगी? कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष को दिया नोटिस

VIDEO: आपकी घड़ी का समय देख सकता है कार्टोसैट-3 में लगा कैमरा, जानें और क्या खास