ये भी दिन थे! और एक आज का दिन है!, विराट के बर्थडे पर युवराज सिंह ने क्यों किया ये ट्वीट

2011 विश्व कप के हीरो युवराज सिंह कई दिनों से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. मंगलवार को विराट कोहली के 31वें जन्मदिन पर सिक्सर किंग युवराज सिंह ने ट्वीट किया.

नई दिल्ली: 2011 विश्व कप के हीरो युवराज सिंह कई दिनों से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. मंगलवार को विराट कोहली के 31वें जन्मदिन पर सिक्सर किंग युवराज सिंह ने ट्वीट किया. लेकिन इस ट्वीट ने कई सवाल खड़े कर दिए.

युवराज सिंह ने विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई देते हुए जो ट्वीट किया, उसमें एक लाइन ऐसी थी जो तमाम सवाल पीछे छोड़ गई और इसको लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. युवराज सिंह ने विराट के साथ करियर के शानदार दिनों की दो तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, ‘ये भी दिन थे! और एक आज का दिन है! जहां भी हो खुश रहो, भगवान की कृपा तुम पर बनी रहे। जन्मदिन मुबारक विराट कोहली.’


पिछले कुछ दिनों से युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट के प्रशासनिक ढांचे पर निशाना साध रहे हैं और दो दिन पहले उन्होंने इशारों-इशारों में कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री पर भी निशाना साधा था क्योंकि युवी को यो-यो टेस्ट पास करने के लिए बोला गया था, युवी ने ऐसा कर भी दिखाया और उसके बाद घरेलू क्रिकेट में भी खुद को साबित किया, इसके अलावा 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी में भी अच्छे प्रदर्शन के बावजूद युवी को दोबारा राष्ट्रीय टीम में मौका नहीं दिया गया. जाहिर तौर पर कप्तान भी चयन समिति की बैठक का हिस्सा होता है और माना जा रहा है कि इसी की वजह से युवी और विराट में दूरियां बढ़ गईं.

युवी से हाल ही में विजय शंकर को लेकर टीम सेलेक्टर्स पर भी निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि एक खिलाड़ी को अगर आप कुछ ही मैच दोगे तो फिर अपने आप को कैसे साबित कर पाएगा. युवराज ने कहा था कि विजय शंकर को अब टीम से बाहर कर दिया गया.जबकि उनको और मौके दिया जाना चाहिए. खिलाड़ी का खेल कुछ इनिंग्स पर डिपेंड नहीं होता. अगर खिलाड़ी पर वाकई काबलियत है तो वो जरूर निखर कर सामने आएगी.

Related Posts