VIDEO: बधाई देने की इतनी जल्‍दी क्रीज छोड़कर भाग गया बैट्समैन, हो गया रन आउट

19 साल के इकराम ने अपनी पारी की बेहतरीन शुरुआत की थी, लेकिन अपनी ही गलती के कारण अपना अहम विकेट खो बैठे.

AFG vs WI: वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्‍टेडियम में खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में सात विकेट से हरा दिया. लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने इसके परिणाम से ज्यादा सुर्खियां बटोरी. मैच के दौरान शानदार प्रदर्शन कर रहे इकराम अली का ब्रेन फेड होने के कारण आउट होना चर्चा का विषय बना रहा.

दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान इकराम अली को ब्रेन फेड कारण उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा. यह हालांकि क्रिकेट में पहली बार नहीं था जब ब्रेन फेड की वजह से किसी खिलाडी का आउट होना चर्चा का विषय रहा हो. इससे पहले ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान और बल्लेबाज स्टीव स्मिथ से लेकर पाकिस्तान के अजहर अली भी ऐसी ही गलती कर चुके हैं जिसके बाद वो दुनिया में हंसी का कारण भी बने थे.

AFG vs WI सीरीज के पहले वनडे मुकाबले के दौरान बुधवार को इकराम अली ने अर्धशतकीय पारी खेली. दो विकेट जल्दी गिर जाने के बाद उन्‍होंने रहमत शाह के साथ टीम को मिलकर तीसरे विकेट के लिए 111 रन जोड़े. 19 साल के इकराम ने अपनी पारी की बेहतरीन शुरुआत की थी, लेकिन अपनी ही गलती के कारण अपना अहम विकेट खो बैठे.

27वें ओवर में रहमत ने रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया. दूसरे छोर पर इकराम ने रन पूरा किया और रहमत को बधाई देने की जल्दी में बिना गेंद और फील्डर को देखे रहमत के पास बधाई देने चले गए. गेंद डेड नहीं हुई थी और थ्रो पकड़ने के बाद विकेटकीपर शाई होप ने उनको रन आउट कर दिया. विंडीज ने इस पर रन आउट की अपील की और इकराम को मैदान से बाहर जाना पड़ा.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें

INDvsBAN: ऋषभ पंत से हुई बड़ी गलती, स्टंपिंग कर मनाने लगे जश्न, थर्ड अंपायर ने दी NO BALL 

15 साल के युवा गेंदबाज ने तोड़ा अनिल कुंबले के 10 विकेट का रिकॉर्ड, कहा- मुझे अभी भी यकीन नहीं