‘Kolaveri Di’ गाकर हार्दिक और कृणाल पांड्या ने दिखाया सिगिंग का जादू, पीछे रह गए धनुष

दोनों भाइयों के इस मस्ती भरे वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली: साल 2012 में एक गाना रिलीज हुआ था ‘Kolaveri Di’. इस गाने को साउथ के सुपरस्टार धनुष ने गाया था. धनुष द्वारा इस गाने को गाए जाने के बाद वे रातों-रात दुनियाभर में छा गए थे. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया और ये सॉन्ग सुपरहिट साबित हुआ.

म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने वाले अनिरुद्ध के इस गाने ‘कोलावेरी डी’ में धनुष के अलावा, श्रुति हसन, प्रभु देवा सिवा कार्तिकेयन और सुंदर रामू भी नजर आए थे. यह गाना इतना हिट है कि लोग आज भी इसे सुनना पसंद करते हैं.

वहीं यह गाना हमारे भारतीय क्रिकेटर्स को भी पसंद है, जिसका सबूत है वो वीडियो जिसमें क्रिकेट ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और कृणाल पांड्या ‘कोलावेरी डी’ गाने को साथ में गाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कृणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों पांड्या भाई क्रिकेट मैदान के बाद सिंगिंग में अपना जादू बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के इस मस्ती भरे वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने गायिकी में धनुष को भी पीछे छोड़ दिया है.

 

View this post on Instagram

 

🎶 Why this Kolaveri Kolaveri Kolaveri Di at the Pandya music studio 😆🎤 @hardikpandya93 Video courtesy: @pankhuriisharma ❤️

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on

हाल ही में कृणाल को वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड प्राप्त किया था. हालांकि वे विश्व कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. हार्दिक को विश्व कप के लिए टीम में जोड़ा गया था और उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों को प्रभावित किया.

 

ये भी पढ़ें-     पहलवान बजरंग का स्वर्णिम सफर जारी, जीता इस सत्र का चौथा गोल्ड मेडल

अब अफगानिस्तान के लिए क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे मोहम्मद शहजाद, बोर्ड ने खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट