विराट कोहली पर लगे आरोपों में आया नया मोड़, पढ़ें- खेल की हर बड़ी खबर

जिस कंपनी के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) को बतौर डायरेक्टर बताया गया था उसकी तरफ़ से आधिकारिक बयान आया है. कंपनी ने कहा है कि विराट कोहली पर ‘कॉन्फ़्लिक्ट ऑफ इंटरेस्ट’ का केस कहीं से नहीं बनता.
virat kohli conflict of interest case, विराट कोहली पर लगे आरोपों में आया नया मोड़, पढ़ें- खेल की हर बड़ी खबर

विराट कोहली (Virat Kohli) पर लगाए गए ‘कॉन्फ़्लिक्ट ऑफ़ इंटरेस्ट’ यानी हितों के टकराव के आरोप में नया मोड़ आ गया है. जिस कंपनी के साथ विराट कोहली को बतौर डायरेक्टर बताया गया था उसकी तरफ़ से आधिकारिक बयान आया है. कंपनी ने कहा है कि इस तरह के आरोप अनुमानों के आधार पर लगाए जाते हैं.

विराट कोहली पर ‘कॉन्फ़्लिक्ट ऑफ इंटरेस्ट’ का केस कहीं से नहीं बनता. कंपनी ने ये भी कहा कि विराट की शिकायत करने वाले मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (MPCA) के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता ने ऐसी शिकायतें वीवीएस लक्ष्मण, सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर के ख़िलाफ़ भी की थी. लेकिन इसमें कुछ भी नहीं निकला. विराट के मामले में भी ऐसा ही होगा.

ऑस्ट्रेलियाई टीम करेगी इंग्लैंड के ख़िलाफ़ सीरीज की तैयारी

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को सितंबर में इंग्लैंड के ख़िलाफ़ लिमिटेड ओवर सीरीज़ खेलने के लिए तैयार रहने को कहा गया है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में इस तरह की चर्चा है कि इस हफ़्ते टी-20 विश्व कप के टलने के ऐलान के साथ ही इस दौरे को अंतिम रूप दे दिया जाएगा. साथ ही जिन खिलाड़ियों को IPL में खेलना है वो इंग्लैंड से ही सीधे IPL मैचों के लिए रवाना हो जाएंगे.

virat kohli conflict of interest case, विराट कोहली पर लगे आरोपों में आया नया मोड़, पढ़ें- खेल की हर बड़ी खबर

MCA ने शरद पवार से सलाह माँगी

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन में अपनी AGM को लेकर शरद पवार से सलाह माँगी है. शरद पवार MCA, BCCI और ICC के मुखिया रह चुके हैं. मुंबई में क्रिकेट की बहाली को लेकर भी शरद पवार से सुझाव माँगे गए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

डेव कैमरून को अपने ही बोर्ड से नहीं मिल रहा समर्थन

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के चेयरमैन पद की रेस में शामिल क्रिकेट वेस्टइंडीज़ के पूर्व अध्यक्ष डेव कैमरून को अपने ही बोर्ड से समर्थन नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि ये रवैया चौंकाने वाला है. पिछले दिनों यूएस हॉल ऑफ़ फ़ेम की तरफ़ से उनके नाम का प्रस्ताव आया था. पिछले दिनों शशांक मनोहर ने ICC के चेयरमैन का पद छोड़ा था और अब नए चेयरमैन का चयन किया जाना है.

virat kohli conflict of interest case, विराट कोहली पर लगे आरोपों में आया नया मोड़, पढ़ें- खेल की हर बड़ी खबर

कैरिबियन प्रीमियर लीग में खेलेंगे प्रवीण तांबे

मुंबई के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण ताम्बे कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी होंगे. 48 साल के प्रवीण ताम्बे को CPL की एक टीम में चुना गया है. वहाँ खेलने के लिए उन्हें BCCI से अनुमति लेनी होगी. कैरेबियन प्रीमियर लीग का आयोजन 18 अगस्त से 10 सितम्बर के बीच दर्शकों की गैरमौजूदगी में होगा. प्रवीण ताम्बे वही लेग स्पिनर हैं जिन्होने 41 साल की उम्र में IPL के लिए डेब्यू किया था.

मैटिक ने जून 2023 तक बढ़ाया करार

मैनचेस्टर युनाइटेड के मिडफील्डर नेमान्जा मैटिक ने जून 2023 तक के लिए क्लब के साथ अपने क़रार को बढ़ा दिया है. इस बात की जानकारी सोमवार को क्लब ने ही दी. मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर ने कहा कि मैटिक का अनुभव टीम के नए खिलाड़ियों के लिए बहुमूल्य होगा.

भारतीय ओलंपिक संघ का नया लोगो

भारतीय ओलंपिक संघ में ओलंपिक में अपनी भागीदारी के सौ साल पूरे होने पर नया लोगो जारी किया है. इसके अलावा भारतीय ओलंपिक संघ की ब्रांडिंग को लेकर भी काफ़ी कुछ बदलाव किया गया है. सोमवार को नया लोगो लॉन्च किया गया.

फीडे महिला स्पीड शतरंज के सुपर फ़ाइनल की तस्वीर लगभग साफ

फीडे महिला स्पीड शतरंज के सुपर फ़ाइनल के लिए रूस की गुनिना वालेंटीना और यूक्रेन की अन्ना उशेनीना की दावेदारी काफ़ी मज़बूत हो गई है. ये दोनों ही खिलाड़ी ओवर ऑल रैंकिंग में 20 पॉइंट लेकर सबसे आगे चल रही है. हाल के दिनों में इन दोनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा है.

virat kohli conflict of interest case, विराट कोहली पर लगे आरोपों में आया नया मोड़, पढ़ें- खेल की हर बड़ी खबर

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts