Ashes 2019: ऑस्‍ट्रेलियाई फैंस ने जोफ्रा आर्चर को दी गाली, स्‍टेडियम से निकालना पड़ा

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को कुछ आस्ट्रेलियाई फैंस ने गालियां दीं. वे चिल्ला रहे थे, "जोफ्रा, अपना पासपोर्ट दिखाओ."

ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले जा रहे चौथे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को अपशब्द कहने पर कुछ आस्ट्रेलियाई प्रशंसकों को स्टेडियम से बाहर कर दिया गया. अंग्रेजी अखबार, द संडे मॉर्निग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, सीमा रेखा के पास बैठे प्रशंसक चिल्ला रहे थे, “जोफ्रा, अपना पासपोर्ट दिखाओ.”

फैंस ने जोफ्रा आर्चर को गालियां भी दीं. इनके पास बैठे लोगों ने इसकी शिकायत स्टेडियम अधिकारियों से की और इन प्रशंसकों को बुधवार को मैदान से बाहर जाना पड़ा. आर्चर ने हालांकि इन लोगों की बात का जवाब नहीं दिया.

स्टीवन स्मिथ के करियर के तीसरे दोहरे शतक के दम पर आस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन अपनी पहली पारी आठ विकेट के नुकसान पर 497 रनों पर घोषित कर दी. दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 23 रन बना लिए.

पैट कमिंस ने जोए डेनले को 10 के कुल स्कोर पर मैथ्‍यू वेड के हाथों कैच करा इंग्लैंड को अच्छी शुरुआत से महरूम रखा. स्टम्प्स तक रोरी बर्न्‍स 15 और क्रेग ओवरटन तीन रन बनाकर खड़े हैं. इंग्लैंड अभी भी आस्ट्रेलिया से 474 रन पीछे है.

स्मिथ ने 319 गेंदों पर 24 चौके और दो छक्कों की मदद से 211 रन बनाए. यह टेस्ट में उनका तीसरा दोहरा शतक है. इससे पहले के दोनों दोहरे शतक भी उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ ही बनाए हैं.

ये भी पढ़ें

VIDEO: विराट कोहली को 7 साल के बच्‍चे ने दिया ऑटोग्राफ, देखती रह गईं अनुष्‍का

आखिर हरभजन सिंह ने गिलक्रिस्ट को क्यों कहा, “अब तो रोना बंद करो”