भारत में TikTok समेत 59 Chinese Apps पर बैन लगने के बाद अश्विन ने की वॉर्नर की खिंचाई

ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर TikTok पर काफी एक्टिव रहते हैं. खासकर लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान तो वॉर्नर ने भारतीय गानों पर अपने पूरे परिवार के साथ कई वीडियो पोस्ट किए.
Ashwin pulls off Warner after ban on TikTok, भारत में TikTok समेत 59 Chinese Apps पर बैन लगने के बाद अश्विन ने की वॉर्नर की खिंचाई

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर आम से लेकर खास तक सभी काफी एक्टिव हैं. ट्वीटर, इंस्टाग्राम और टिकटॉक सोशल मीडिया ऐप का लोग काफी इस्तेमाल करते हैं. लेकिन भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव (India China Standoff) को देखते हुए भारत सरकार ने चीन के 59 ऐप को बैन कर दिया है. इसमें मशहूर ऐप टिकटॉक (TikTok) भी शामिल है. कई भारतीय और विदेशी खिलाड़ी भी टिकटॉक पर अपने वीडियो बनाकर पोस्ट करते हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फोलोविंग है, लेकिन भारत में टिकटॉक अब बैन हो चुका है. इसके बाद भारतीय स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर (David Warner) की खिंचाई करते हुए नजर आए.

अश्विन ने वॉर्नर से पूछा अब क्या करोगे?

टिकटॉक एक ऐसा सोशल मीडिया ऐप है जिसे काफी सारी मशहूर हस्तियां इस्तेमाल करती हैं. कई भारतीय खिलाड़ी भी टिकटॉक वीडियो बनाकर अपने फैंस को एंटरटेन करते हैं. इसमें टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन, स्पिनर युजवेंद्र चहल से लेकर मोहम्मद शमी भी शामिल है. लेकिन सबसे ज्यादा टिकटॉक पर जो खिलाड़ी दिखाई देता है वो हैं ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर. आए दिन वॉर्नर की नई-ई वीडियो इस ऐप पर दिखाई देती रहती है. खासकर लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान तो वॉर्नर ने भारतीय गानों पर अपने पूरे परिवार के साथ कई वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट किए. जिन्हें काफी पसंद भी किया गया. लेकिन अब भारत में सरकार ने चीनी ऐप पर बैन कर दिए हैं. 59 चीनी ऐप में टिकटॉक भी है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

इसी वजह से भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने ट्वीटर पर डेविड वॉर्नर की चुटकी लेते हुए नजर आए. अश्विन ने टिकटॉक ऐप पर बैन लगने के बाद डेविड को टैग करते हुए लिखा appo anwar? ये अभिनेता रजनिकांत की फिल्म बाशा का डायलोग है. इसका मलतब होता है अब क्या करोगे. अश्विन ने कहा कि डेविड वॉर्नर अब क्या करेंगे? इसके बाद उनके फैंस ने इस पर कई मजेदार प्रतिक्रिया दीं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव अश्विन

आर. अश्विन भी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं. वो पिछले काफी दिनों से ज्यादातर हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. लॉकडाउन के दौरान अश्विन ने कप्तान विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम ऐप पर लाइव सेशन भी किया था. जबकि अश्विन सामाजिक मुद्दो पर भी अपने विचार रखते हैं. भारतीय टीम पिछले करीब चार महीने से घर में है. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ही अपने साथी खिलाड़ियों से लेकर फैंस से जुड़ते हैं. उनके सवालों के जवाब देते हैं. साथ ही अपने फिटनेस के वीडियो भी शेयर करते दिखाई देते हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts