हाथ टूटने की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, हैंड्सकॉम्ब होंगे रिप्लेसमेंट

ऑस्ट्रेलिया इस वर्ल्ड कप में अभी तक अच्छी स्थिति में है. वह पॉइंट्स टेबल में 8 मैचों में 7 जीत के साथ टॉप पर बनी हुई है.

मैनचेस्टर. आस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज शॉन मार्श इंग्लैंड में जारी आईसीसी विश्व कप से बाहर हो गए हैं. मार्श की हाथ की हड्डी टूट गई है. विकेटकीपर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब को मार्श के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है. आईसीसी की तकनीकी समिति ने हैंड्सकॉम्ब को टीम में शामिल करने की अनुमति दे दी है.

मार्श को गुरुवार को अभ्यास के दौरान हाथ में चोट लगी थी. ओल्ड ट्रैफर्ड में लगी इस चोट के बाद मार्श को अपने हाथ की सर्जरी करानी होगी. मार्श के अलावा ग्लैन मैक्सवेल को भी अभ्यास के दौरान चोट लगी थी लेकिन वह ठीक हैं. आस्ट्रेलियाई टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. उसे अपना अंतिम लीग मैच मैनचेस्टर में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलना है.

इस वर्ल्ड कप में शॉन मार्श ने दो मुकाबले खेले थे. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उन्होंने 23 और श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 3 रन की पारी खेली थी.

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया इस वर्ल्ड कप में अभी तक अच्छी स्थिति में है. वह पॉइंट्स टेबल में 8 मैचों में 7 जीत के साथ टॉप पर बनी हुई है. ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ भारत के खिलाफ एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: इंशाअल्लाह! लड़के 500 रन बनाने की कोशिश करेंगे, बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले बोले कप्तान सरफराज

ये भी पढ़ें: ‘क्या महसूस कर रहा हूं वो शब्दों में बयां नहीं कर सकता’ आखिरी वर्ल्ड कप मैच खेलकर बोले क्रिस गेल