Video: ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी की बेटी ने मारा जोरदार शॉट फिर बोली- I’m Virat Kohli

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलामी बल्लेबाल वॉर्नर गेंदबाजी करने जा रहे हैं और बेटी ईवी बल्लेबाजी के लिए तैयार है. इसी दौरान वह बल्लेबाजी से पहले बार-बार कह रही है 'आई एम विराट कोहली, आई एम विराट कोहली.'

सिडनी: ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) की बेटी ईवी (Ivy Mae) मे भारतीय कप्तान विराट कोहली(Virat kohli) जैसा बनना चाहती है. वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर (Candice Warner) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वॉर्नर की बेटी इेवी यह कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि वह भी विराट कोहली (I am Virat Kohli) है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलामी बल्लेबाल वॉर्नर गेंदबाजी करने जा रहे हैं और बेटी ईवी बल्लेबाजी के लिए तैयार है. इसी दौरान वह बल्लेबाजी से पहले बार-बार कह रही है ‘आई एम विराट कोहली, आई एम विराट कोहली.’

 

View this post on Instagram

 

I’m not sure about this one 😂😂. Indi wants to be @virat.kohli Caption This?? 🤣🤣

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on


ईवी ने वीडियो में कहा, “मैं विराट कोहली हूं.” वॉर्नर की पत्नी ने इस वीडियो के कैम्पशन में लिखा, “इस छोटी लड़की ने काफी समय भारत में गुजारा है और अब विराट कोहली बनना चाहती हैं.”


भारत और बांग्लादेश (India vs bangladesh) आज यहां के विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में तीसरा और आखिरी टी-20 मुकाबला खेलेंगे. सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है इसलिए यह मैच निर्णायक है. जिसके हिस्से जीत आएगी वो टीम सीरीज अपने नाम करेगी.

इस सीरीज में भारत की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का फॉर्म में लौटना भारत के लिए अच्छी बात है. उन्होंने अपने करियर के 100वें और सीरीज के दूसरे मैच में 43 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेलकर भारत को एकतरफा जीत दिलाई.

रोहित चाहेंगे कि उनके तेज गेंदबाज इस मैच में अपने प्रदर्शन को सुधारे. टीम प्रबंधन तेज गेंदबाज खलील अहमद(Khaleel Ahmad) की जगह शार्दूल ठाकुर(Shardul Thakur) को मौका दे सकती है, जिन्होंने पहले मैच में 37 और दूसरे मैच में 44 रन खर्च कर डाले थे. इसके अलावा मेजबान टीम इस मैच में अपनी फील्डिंग में भी सुधार करना चाहेगी.

दूसरी तरफ, महमुदुल्लाह (Mahmudullah) की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन करने वाली बांग्लादेश की टीम इस मैच को जीतकर पहली बार भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतना चाहेगी. कप्तान महमुदुल्लाह (Mahmudullh) चाहेंगे कि उनके बल्लेबाज इस मैच में रन बनाएं, ताकि गेंदबाज, खासकर स्पिन गेंदबाज वीसीए स्टेडियम की पिच का फायदा उठा सके.

वीसीए स्टेडियम में अब तक 11 टी-20 मैच खेले गए हैं और पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने आठ बार इसमें जीत हासिल की है. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि टॉस जीतने के बाद भारत क्या करता है.