विराट कोहली से तुलना किए जाने को लेकर बाबर आजम ने दिया ये बड़ा बयान, देखें वीडियो

Share this on WhatsAppनई दिल्ली: क्रिकेट में जब भी कोई बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने लग जाता है तो आजकल के हालात के हिसाब से उसकी तुलना भारतीय कप्तान विराट कोहली से शुरू हो जाती है. इसी कड़ी में एक नाम पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम का भी जुड़ा है. पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज […]

नई दिल्ली: क्रिकेट में जब भी कोई बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने लग जाता है तो आजकल के हालात के हिसाब से उसकी तुलना भारतीय कप्तान विराट कोहली से शुरू हो जाती है. इसी कड़ी में एक नाम पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम का भी जुड़ा है.

पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज बाबर आजम ने एकदिवसीय क्रिकेट में तमाम रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. बाबर आजम ने अभी तक 59 मैचों में लगभग 52 की औसत से 2908 रन बनाए हैं. इसमें उनके नाम आठ शतक दर्ज हैं. इतने शानदार प्रदर्शन के बाद बाबर की तुलना कोहली से होना लाज़मी है लेकिन अब खुद बाबर आजम ने टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली से तुलना को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

क्या कहा बाबर आजम ने

पाकिस्तान सुपर लीग के एक कार्यक्रम के दौरान बाबर आजम ने कहा कि लोग मेरी तुलना विराट कोहली से कर रहे हैं. वह बहुत बड़े खिलाड़ी हैं और मैं अभी उनके आसपास भी नही हूं, मैंने अभी अपना करियर शुरू किया है और वो अपने करियर में बहुत कामयाबी हासिल कर चुके हैं, मुझे उस स्टेज तक पहुंचना है.

देखें वीडियो –

हाल ही में पाकिस्तान के दक्षिण अफ्रीका दौरे में टेस्ट सीरीज में बाबर आजम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था, उन्होंने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 221 रन बनाए. वनडे सीरीज में उन्होंने पांच मैचों की सीरीज में सबसे ज्यादा 216 रन बनाए.