बैडमिंटन : पीवी सिंधु भी हारी, इंडोनेशिया मास्टर्स में भारतीय चुनौती खत्म

इंडोनेशिया मास्टर्स में इससे पहले बुधवार को सायना, किदांबी श्रीकांत, सौरभ वर्मा, बी.साई प्रणीत, समीर वर्मा, पारुपल्ली कश्यप और एचएस प्रणॉय अपने पहले दौर में हारकर बाहर हो जाना पड़ा था.

शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को गुरुवार को इंडोनेशिया मास्टर्स के दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा. सिंधु की हार के साथ ही इस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती भी खत्म हो गई. पांचवीं सीड सिंधु को अपने दूसरे दौर के मुकाबले में जापान की सयाका ताकाहाशी के हाथों तीन गेमों तक चले कड़े और संघर्षपूर्ण मुकाबले में 21-16, 16-21, 19-21 से हार का सामना करना पड़ा.

ताकाहाशी ने अपने पहले दौर के मुकाबले में भारत की सायना नेहवाल को मात दी थी और अब उन्होंने वर्ल्ड नंबर-6 सिंधु को भी एक घंटे छह मिनट तक चले मुकाबले में हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. क्वार्टर फाइनल में ताकाहाशी का सामना वांग झी यी से होगा.

इस जीत के साथ ताकाहाशी ने सिंधु के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 3-4 का कर लिया है. सिंधु इससे पहले, साल के पहले टूर्नामेंट मलेशिया मास्टर्स से क्वार्टर फाइनल में बाहर हो गई थी. इंडोनेशिया मास्टर्स में इससे पहले बुधवार को सायना, किदांबी श्रीकांत, सौरभ वर्मा, बी.साई प्रणीत, समीर वर्मा, पारुपल्ली कश्यप और एचएस प्रणॉय अपने पहले दौर में हारकर बाहर हो जाना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: दूसरे वनडे मैच से पहले अय्यर का बयान, ‘देश इस तरह से टीम को हारते नहीं देखना चाहता’