मास्क लगाकर प्रैक्टिस करते नजर आए बांग्लादेशी क्रिकेटर, गंभीर बोले- दिल्ली में नहीं होना चाहिए मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला टी20 मैच 3 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाएगा.
Bangladeshi cricketer Mask Arun Jaitley Stadium, मास्क लगाकर प्रैक्टिस करते नजर आए बांग्लादेशी क्रिकेटर, गंभीर बोले- दिल्ली में नहीं होना चाहिए मैच

बांग्लादेशी क्रिकेटर दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर गुरुवार को मास्क लगाकर प्रैक्टिस करते नजर आए. इसके बाद से इस बात को और हवा मिल रही है कि दिल्ली में मैच कराया जाए या किसी दूसरी जगह पर शिफ्ट किया जाए.

गंभीर ने की मैदान शिफ्ट करने की सिफारिश
भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मैच 3 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाएगा. लेकिन दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के चलते यह मैच विवादों में है. बीजेपी सांसद गौतम गंभीर इस मैच को किसी दूसरी जगह पर शिफ्ट कराने की सिफारिश कर रहे हैं.

वहीं, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साफ कर दिया है कि मैच दिल्ली में ही होगा और तय समय पर शुरू होगा. दूसरी तरफ, पर्यावरणविद रवीना कोहली ने बीसीसीआई को चिट्ठी लिखकर अपील की है कि मैच की जगह बदली जाए.

मैच कराए जाने के पक्ष में CM केजरीवाल 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहले ही यह कह चुके हैं कि दिल्ली में पहले भी मैच होते रहे हैं. केजरीवाल को उम्मीद है कि दिल्ली में प्रदूषण मैच में बाधा नहीं बनेगा.

क्रिकेट प्रेमियों से बात करने पर हमें मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. कुछ खेल प्रेमी चाहते हैं कि मैच हो. वहीं कुछ का कहना है कि मैच जीतना जरूरी है, लेकिन स्वास्थ्य भी जरूरी है.

‘बांग्लादेश के पास अच्छा मौका’
वहीं, पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि बांग्लादेश के पास तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत को उसके घर में हराने का अच्छा मौका है. लक्ष्मण का कहना है कि मेजबान टीम के मध्यक्रम में अनुभव की कमी है.

लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स पर गेम प्लान कार्यक्रम में कहा, “घरेलू टीम के लिए यह एक मुश्किल सीरीज होगी क्योंकि बांग्लादेश एक मजबूत टीम के साथ आ रही है. लेकिन मेरा मानना है कि सीरीज 2-1 से भारत के पक्ष में रहेगा.”

ये भी पढ़ें-

ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने कुछ समय के लिए छोड़ा क्रिकेट, ये है वजह

वेस्‍टइंडीज में फंसी भारतीय महिला टीम, BCCI ने क्रिकेटर्स के खातों में डलवाए पैसे

वेस्‍टइंडीज में फंसी भारतीय महिला टीम, BCCI ने क्रिकेटर्स के खातों में डलवाए पैसे

Related Posts