BBL : क्रिकेटर को बीवी ने लाइव टीवी पर दी वार्निंग- ठीक से खेलना… नहीं तो आज घर मत आना

एंकर ने बेन कटिंग से कहा, 'अभी तुम आराम करो लेकिन पर्थ में होने वाले अगले मैच में ठीक से खेलना, नहीं तो घर मत आना.'
Ben Cutting gets a warning from wife Erin Holland, BBL : क्रिकेटर को बीवी ने लाइव टीवी पर दी वार्निंग- ठीक से खेलना… नहीं तो आज घर मत आना

बिग बैश लीग (BBL) में पर्थ स्कॉर्चर्स और बिस्‍बेन हीट के बीच शनिवार को एक रोमांचक मुकाबला खेला जाना है. इस मैच में बिस्‍बेन हीट के धुआंधार बल्लेबाज बेन कटिंग को रनों की बरसात करनी होगी. इसके लिए उन्‍हें पिछले मैच में वार्निंग मिल गई थी.

बेन कटिंग ने होबार्ट हरीकेंस के खिलाफ धुआंधार प्रदर्शन किया था. 29 गेंदों मे 43 रन बनाकर टीम को जिताने वाले कटिंग को मैन ऑफ द मैच बनाया गया. इसके बाद वो मीडिया सेशन के लिए एंकर के पास पहुंचे. एंकर ने उनसे मैच को लेकर कुछ सवाल पूछे. उन्होने सभी सवालों का जवाब दिया. अंत में एंकर ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा, ‘अभी तुम आराम करो लेकिन पर्थ में होने वाले अगले मैच में रनों की बरसात करना, नहीं तो घर मत आना.’

कटिंग तो ये सुनकर हंस पड़े लेकिन आप हैरान होंगे कि एंकर ने ऐसा क्यों कहा. दरअसल एंकर इरिन हॉलैंड असल में बेन कटिंग की पत्‍नी हैं. वह एक टीवी प्रेजेंटर हैं. ऐसे में कटिंग के लिए ये मुकाबला बेहद अहम है.

बेन कटिंग और इरिन हॉलैंड एक कॉमन दोस्त के जरिए मिले थे. फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. एक दिन कटिंग ने घुटने के बल बैठकर इरिन को प्रपोज कर दिया. इरिन ने भी झट से हां कह दी. हॉलैंड ने 2018 के दौरान आईपीएल भी कवर किया था. इरिन टीवी प्रजेंटर के साथ साथ ब्यूटी क्वीन, सिंगर, डांसर भी हैं.

ये भी पढ़ें

बड़े पर्दे पर इस क्रिकेटर का रोल निभाने जा रहीं अनुष्‍का शर्मा, कोलकाता में शूटिंग

IND vs SL : मैन ऑफ द सीरीज बने नवदीप सैनी, बोले- तेज गेंदबाजी स्‍वभाव है मेरा

Related Posts