‘मेरा फोन नहीं उठाते, तेरा नंबर डिलीट कर दूंगा’, इस क्रिकेटर को बोर्ड चीफ ने दी धमकी

बोर्ड चीफ ने क्रिकेटर से कहा, "मैंने तुम्‍हारे लिए क्‍या नहीं किया और तुमने मेरा फोन तक नहीं उठाया? आज के बाद मैं तुम्‍हारा नंबर अपने फोन से डिलीट कर दूंगा."
क्रिकेटर, ‘मेरा फोन नहीं उठाते, तेरा नंबर डिलीट कर दूंगा’, इस क्रिकेटर को बोर्ड चीफ ने दी धमकी

बांग्‍लादेशी क्रिकेटर मेहदी हसन मिराज भरी मीटिंग में अपने बोर्ड चीफ के गुस्‍से का शिकार हो गए. बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) अध्‍यक्ष नजमुल हसन ने मेहदी हसन को खूब फटकार लगाई. वे भारत दौरे से पहले खिलाड़‍ियों की स्‍ट्राइक ज्‍वॉइन करने पर मेहदी हसन से खफा थे. नजमुल हसन ने टीम मीटिंग में यहां तक कह दिया कि वे उनका नंबर डिलीट कर देंगे.

ESPNcricinfo की रिपोर्ट के मुताबिक, नजमुल हसन ने मीटिंग में कहा, “मिराज (मेहदी), मैंने तुम्‍हारे लिए क्‍या नहीं किया और तुमने मेरा फोन तक नहीं उठाया? आज के बाद मैं तुम्‍हारा नंबर अपने फोन से डिलीट कर दूंगा.” नजमुल हसन का गुस्‍सा देख मेहदी और कुछ अन्‍य क्रिकेटर सहम गए.

बुधवार की बैठक के बाद, बांग्‍लादेश क्रिकेटर्स ने हड़ताल वापस ले ली. शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल और मुश्फीकुर रहीम जैसे सीनियर खिलाड़ी BCB हेडक्‍वार्टर पहुंचे थे. शाकिब ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा, “BCB अध्‍यक्ष और बाकी निदेशकों ने हमें आश्वासन दिया है कि हमारी मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा.”

बांग्लादेश को भारत दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच तीन नवंबर को दिल्ली में, दूसरा सात नवंबर को राजकोट में और तीसरा मैच 10 नवंबर को नागपुर में खेलना है. दोनों टीमें इसके बाद 14 से 18 नवंबर तक इंदौर में पहला टेस्ट मैच और 22 से 26 नवंबर तक कोलकाता में दूसरा टेस्ट मैच खेलेंगी.

ये भी पढ़ें

पापा बनने वाले हैं दुनिया के बेस्‍ट विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा, इस तरह शुरू हुई थी लव स्‍टोरी

15 साल इंतजार के बाद मिला टेस्‍ट खेलने का मौका, शाहबाज नदीम से धोनी ने कही ये बात

Related Posts