दूसरे वनडे मैच से पहले अय्यर का बयान, ‘देश इस तरह से टीम को हारते नहीं देखना चाहता’

25 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, "यह समय है जब हमें चीजों में प्रयोग करने की कोशिश करनी चाहिए और उम्मीद करते हैं कि यह भविष्य में कारगर साबित होगा."
Shreyas Iyer Statement, दूसरे वनडे मैच से पहले अय्यर का बयान, ‘देश इस तरह से टीम को हारते नहीं देखना चाहता’

राजकोट: पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेट से मिली करारी हार के बाद भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने गुरुवार को कहा कि देश इस तरह से टीम को हारते देखने के लिए तैयार नहीं है. विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम अब शुक्रवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना दूसरा वनडे मैच खेलेगी.

अय्यर ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि टीम की जरूरत के हिसाब से वह किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं. अय्यर ने कहा, “इस स्थिति में आप को किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि इस समय टीम में जो प्रतिस्पर्धा है, उसे देखते हुए टीम में खेलना काफी अहम है.”

उन्होंने कहा, “हम किसी खास नंबर पर बल्लेबाजी करने का कारण नहीं बता सकते. हां, हमारे लिए सबसे जरूरी चीज यह है कि हम ध्यान लगाए रखें. हम इस बारे में शिकायत भी नहीं कर सकते हैं कि हमें उसी नंबर पर बल्लेबाजी करने को नहीं मिल रही है. हम प्रयोग करने की सोच रहे हैं और उम्मीद है कि हम प्रत्येक बल्लेबाज को एक अच्छे नंबर पर खेलने का मौका देंगे.”

25 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, “यह समय है जब हमें चीजों में प्रयोग करने की कोशिश करनी चाहिए और उम्मीद करते हैं कि यह भविष्य में कारगर साबित होगा.” भारत को सीरीज के पहले ही मैच में कंगारूओं के हाथों 10 विकेट से करारी शिकस्त खानी पड़ी थी.

अय्यर ने इस पर कहा, “देश, इस तरह से टीम को हारते हुए देखने के लिए तैयार नहीं है. यह खेल का एक हिस्सा है और आपको इससे आगे बढ़ने की जरूरत है. हमें पता है कि एक टीम के रूप में हमने पूरे सीजन के दौरान शानदार प्रदर्शन किया है. इससे भी हमें बहुत कुछ सीखने की जरूरत है.”

Related Posts