बेन स्टोक्स ने कहा- कोहली की वजह से मुझे डिलीट करना पड़ेगा अपना ट्विटर अकाउंट

बेन स्टोक्स ने लिखा है कि मुझे अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देना चाहिए ताकि मैं फिर कोई ऐसा ट्वीट न देख पाऊं जिसमें...

नई दिल्ली: इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिकेटर बेन स्टोक्स का विराट कोहली को लेकर किया गया ट्वीट खासी सुर्खियां बटोर रहा है. स्टोक्स ने इस ट्वीट में बड़े मजेदार ढंग से बताया है कि आखिर कैसे उन्हें कोहली की वजह से अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट करना पड़ेगा. दरअसल, स्टोक्स को ऐसे कई वीडियो क्लिप्स और तस्वीरें भेजी जा रही हैं जिनमें कोहली ‘बेन स्टोक्स’ कहते हुए मालूम पड़ रहे हैं.

स्टोक्स ने लिखा, “मुझे अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देना चाहिए ताकि मैं फिर कोई ऐसा ट्वीट न देख पाऊं जिसमें कहा गया हो कि ‘कोहली बेन स्टोक्स कह रहे हैं.’ जबकि यह बिलकुल साफ है कि वो ये नहीं कर रहे हैं. आप जानते हैं ये बहुत मजेदार है.”

क्रिकेट फैन्स करते हैं दावा
क्रिकेट फैन्स ऐसा दावा करते हैं कि कोहली मैच के दौरान अक्सर उत्तर भारत में दी जाने वाली एक आम सी गाली का इस्तेमाल करते हैं. हालांकि इस दावे को कई लोग गलत भी मानते हैं. वहीं, स्टोक्स के ट्वीट के बाद कोहली के ‘बेन स्टोक्स’ वाले वीडियो क्लिप्स और मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. क्रिकेट फैन्स अब विश्व  कप मुकाबले के साथ ही साथ इस तरह के मजेदार किस्सों का भी लुत्फ उठा रहे हैं.


भारत ने पाकिस्तान को दी मात
बता दें कि भारत ने रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने चौथे मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया. मैच का फैसला डकवर्थ-लेविस नियम के आधार पर हुआ. टॉस हारने के बाद भारत ने रोहित शर्मा (140) की शानदार शतकीय पारी की मदद से पांच विकेट पर 336 रन बनाए. जबाव में पाकिस्तानी टीम बारिश की बाधा केबीच 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: विश्वकप में भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया

IND vs PAK: विश्व कप मुकाबलों में भारत ने पाकिस्तान पर दर्ज की 7वीं जीत

IND vs PAK: तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हुए चोटिल, मैदान से हुए बाहर