युजवेंद्र चहल पर टिप्पणी करने के मामले में युवराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज

हिसार (Hisar) के हांसी में दलित अधिकार कार्यकर्ता (Dalit Rights Activist) और एडवोकेट रजत कलसन ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. कलसन ने युवराज की गिरफ्तारी की मांग की है.
Indian cricketer Yuvraj Singh, युजवेंद्र चहल पर टिप्पणी करने के मामले में युवराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज

हाल में सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान जातिवादी टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने पूर्व भारतीय हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. युवराज ने हाल ही में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Shrma) के साथ इंस्टाग्राम पर बात की थी. इस दौरान दोनों के बीच युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को लेकर बात हो रही थी. तभी युवराज ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें युवराज जातिवादी टिप्पणी करते हुए सुनाई दे रहे थे. उन्होंने कहा था, ” ये — लोगों कोई काम नहीं है क्या युजी को. युजी को देखा कैसा वीडियो डाला है.”

रोहित ने इसका जबाव देते हुए कहा था, ” मैंने उसको वही बोला की अपने बाप को नचा रहा है तू पागल तो नहीं है.”

हिसार के हांसी में दलित अधिकार कार्यकर्ता और एडवोकेट रजत कलसन द्वारा युवराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. कलसन ने युवराज की गिरफ्तारी की मांग की है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो की क्लिप बनाई और इसे वायरल कर दिया. इसी के साथ एक हैशटैग चलाया- ‘युवराज माफी मांगो’. यह हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts