अंबाती रायडू के ‘3D’ वाले ट्वीट पर क्या बोले मुख्य चयनकर्ता MSK प्रसाद

अंबाती रायडू ने विश्व कप में खुद को शामिल नहीं करने से निराश होकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) के मुख्य चयनकर्ता एम.एस.के प्रसाद ने कहा कि भारत के विश्व कप से बाहर होने के बाद पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू ने जो 3डी ट्वीट किए थे, उसका उन्होंने पूरा आनंद लिया. रायडू ने विश्व कप में खुद को शामिल नहीं करने से निराश होकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. उनके संन्यास के बाद भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल से बाहर हो गई थी. भारत के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद रायडू ने 3डी ट्वीट किया था.

प्रसाद ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन करने के बाद रविवार को कहा, “ये देखने के लिए कि रायडू टीम सेटअप में कहां फिट होते हैं कई कार्यक्रम तैयार किए गए थे. चयन समिति किसी एक खिलाड़ी के खिलाफ कोई भावना नहीं रखते हैं.”

प्रसाद ने कहा, “जब रायडू को टी-20 में प्रदर्शन के आधार पर वनडे टीम में शामिल किया गया था तो आलोचना हुई थी लेकिन हमने उसके बारे में सोचा था.”

मुख्य चयनकर्ता ने कहा, “जब वह फिटनेस टेस्ट में फेल हुआ तो हमने उनका समर्थन किया. उन्हें फिटनेस कार्यक्रम में रखा. कुछ कॉम्बिनेशन की वजह से उसे नहीं चुना गया, इसका मतलब ये नहीं कि चयनसमिति उसके खिलाफ है.”

ये भी पढ़ें: चाहर भाइयों को मिली टीम इंडिया में जगह, पिता ने कहा- धोनी की मदद से हुआ मुमकिन

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धवन की वापसी तो इनकी हुई छुट्टी