लड़ाई के बाद बेन स्‍टोक्‍स ने दबाया था गला? बीवी ने बताया क्‍या हुआ था उस रात

एक ब्‍लॉगर ने लिखा कि बेन स्‍टोक्‍स की अपनी पत्‍नी से बहस हुई. एक मौके पर स्‍टोक्‍स ने अपना हाथ क्‍लेयर के गले पर रख दिया.

Ben Stokes, Ben Stokes Wife, Ben Stokes and clare stokes, clare stokes, clare stokes instagram, clare stokes pics, clare stokes ben stokes, ben stokes wife image

बेन स्‍टोक्‍स की पत्‍नी क्‍लेयर ने अपने साथ हिंसा की रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज किया है. पिछले सप्‍ताह हुए अवार्ड समारोह की तस्‍वीरों के जरिए एक मशहूर ब्‍लॉगर ने यह दावा किया था. इन तस्‍वीरों में स्टोक्‍स ने क्‍लेयर के गले पर हाथ रखा हुआ है. क्‍लेयर ने कहा कि उनके पति ने उन्‍हें चोट पहुंचाई, ऐसा कहना ‘बकवास’ है.

प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन (PCA) की तरफ से स्‍टोक्‍स को प्‍लेयर ऑफ द ईयर चुना गया था. मंगलवार को एक ब्‍लॉगर ने अपनी वेबसाइट पर लिखा कि इस अवार्ड शो में स्‍टोक्‍स की अपनी पत्‍नी से बहस हुई. एक मौके पर स्‍टोक्‍स ने अपना हाथ क्‍लेयर के गले पर रख दिया.

बेन स्‍टोक्‍स के प्‍यार जताने का तरीका : क्‍लेयर

ब्‍लॉग पोस्‍ट किए जाने के कुछ ही घंटों में, क्‍लेयर ने ट्विटर पर सफाई जारी की. क्‍लेयर के ट्वीट को बेन स्‍टोक्‍स ने भी रिट्वीट किया है. क्‍लेयर ने लिखा, “ऐसे लोग कुछ भी बकवास बनाएंगे, यकीन नहीं होता! मैं और बेन एक-दूसरे का मुंह दबाते रहते हैं, ये हमारा प्‍यार जताने का तरीका है और कोई पपाराजी इसे एक पागलपन वाली स्‍टोरी में ट्विस्‍ट करना चाहता है. वो भी तब जब हम 20 मिनट बाद मैकडोनाल्‍ड्स में रोमांटिक डिनर कर रहे थे.”

इंग्‍लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) चीफ एक्‍जीक्‍यूटिव टॉम हैरिसन ने कहा कि उन्‍होंने क्‍लेयर और बेन दोनों से बात की. ECB ने समारोह में आए बाकी लोगों से भी पूछा मगर सबने कहा कि यह सिर्फ प्‍यार था, वहां कोई गहमागहमी नहीं हुई.

ये भी पढ़ें

दूसरी पारी के बादशाह कैसे हैं मोहम्मद शमी?

अश्विन और जडेजा की जोड़ी कैसे बन गई जीत की नंबर 1 जोड़ी?

Related Posts