दादा के घर पहुंचा संक्रमण, भाई की पत्नी निकलीं कोरोना पॉजिटिव

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली (Snehashish Ganguly) की पत्नी Covid-19 पॉजिटिव पाई गई हैं. इसके अलावा उनके माता-पिता भी संक्रमित पाए गए हैं.

कोरोना (Coronavirus) का संक्रमण भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के घर पहुंच गया है. सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली (Snehashish Ganguly) की पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसके अलावा उनके ‘पैरेन्ट्स’ भी संक्रमित पाए गए हैं. वहीं स्नेहाशीष के घर पर काम करने वाली घरेलू सहायिका को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कोरोना पॉटिजिव पाए गए सभी लोगों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

ये सभी लोग सौरव गांगुली के पुश्तैनी घर में नहीं रह रहे थे और सभी ने स्वास्थ्य को लेकर जो दिक्कतें बताई थीं, वो कोरोना के लक्षण जैसी थीं. इन सभी लोगों का दोबारा टेस्ट किया जाएगा और उसके बाद ही इस बात का फैसला होगा कि उन्हें अस्पताल में रखना है या वो सभी अपने घर जा सकते हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

स्नेहाशीष हैं बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के मौजूदा सचिव

स्नेहाशीष गांगुली खुद भी रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) खेल चुके हैं. वो क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) के सचिव हैं. राहत की बात ये है कि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. उन्हें सलाह दी गई है कि होम क्वारंटीन में रहें. कोलकाता में Covid-19 की स्थिति अच्छी नहीं है. अब तक 13,000 से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा पांच सौ से ज्यादा लोगों की कोरोना की वजह से मौत भी हो चुकी है.

सौरव गांगुली खुल कर कर रहे हैं जरूरतमंदों की मदद

कोरोना की शुरूआत से ही सौरव गांगुली समाज के वंचित लोगों की मदद कर रहे हैं. गांगुली ने 50 लाख रुपए की कीमत का चावल गरीबों में बंटवाया था. इसके बाद उन्होंने पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बेलूर मठ में 2000 किलो चावल बंटवाया. इसके बाद उन्होंने इस्कॉन में 10,000 जरूरतमंद लोगों को रोजाना खाना खिलाने का फैसला किया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts