न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर हर्षा भोगले के साथ हुआ बुरा बर्ताव, अधिकारियों ने मांगी माफी

हर्षा भोगले ने ट्वीट कर कहा, जेएफके एयरपोर्ट पर इंसानों को जानवारों की तरह ट्रीट किया जाता है, सिक्यूरिटी आपके साथ क्रिमिनल जैसा बर्ताव करती है, कहीं पर कोई साइन नहीं लगा हुआ है.

नई दिल्ली. कमेंटेटर व क्रिकेट के जानकार हर्षा भोगले को अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के जॉन एफ. कैनेडी एयरपोर्ट पर बुरा बर्ताव झेलना पड़ा. भोगले ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उनके ट्वीट पर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने माफी भी मांगी है.

हर्षा ने ट्वीट कर कहा, “अमेरिका वासियों आपका देश अच्छा है लेकिन ये जेएफके एयरपोर्ट के साथ क्या दिक्कत है. यहां इंसानों को जानवारों की तरह ट्रीट किया जाता है, सिक्यूरिटी आपके साथ क्रिमिनल जैसा बर्ताव करती है, कहीं पर कोई साइन नहीं लगा हुआ है. न कोई मुस्कुराता है, न अच्छे से बात करता हैं और न ही मदद करता है. ये तो पता है न, अच्छा होना अच्छी बात है. ये आपको कष्ट नहीं पहुंचाएगा. आपका देश इससे बेहतर का हकदार है.”


हर्षा भोगले के ट्वीट पर जेएफके एयरपोर्ट अथॉरिटी ने ट्वीट कर माफी मांगी है. उन्होंने लिखा, “हर्षा हमें यह पढ़कर खेद है कि हमारे एयरपोर्ट पर आपका अनुभव सुखद नहीं रहा. आप किस सुरक्षा (टीएसए या सीबीपी) और किस टर्मिनल का जिक्र कर रहे हैं?”

हर्षा ने एयरपोर्ट अथॉरिटी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “टर्मिनल 4. समझ में आता है कि उनको अपनी ड्यूटी करनी होती है. लेकिन वे विनम्र हो सकते हैं. वे बहुत अशिष्ट हैं.”


इसपर एयरपोर्ट ने माफी मांगते हुए लिखा, “जवाब देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. इस अनुभव के लिए हम आपसे माफी मांगते हैं. हमें देश में बेहतर तरीके से आपका स्वागत करना चाहिए था, लेकिन हम आपकी प्रतिक्रिया की सराहना करते हैं. हम आपकी शिकायत को उचित एयरपोर्ट कर्मियों को सौंप देंगे. समझने के लिए धन्यवाद.”