जश्न में डूबे इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने किया गला काटने का इशारा, भड़के लोग

हाल ही में सिडनी थंडर के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने डेनियल सम्स का विकेट लेकर अपना दसवां विकेट लिया. दसवां विकेट लेते हुए उन्होंने गला काटने का इशारा किया. इसी पर उन्हें ट्वीटर पर अपने ही फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ रही है.
Pakistan bowler Haris Rauf heart slashing celebration, जश्न में डूबे इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने किया गला काटने का इशारा, भड़के लोग

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हारिस रउफ अपने स्टाइल को लेकर विवाद में फंस गए हैं. रउफ ने बिग बैश लीग में अलग स्थान हासिल किया है. मेलबर्न स्टार्स में उनके प्रदर्शन से नेशनल टीम में उनकी जगह पक्की मानी जा रही है. हाल ही में सिडनी थंडर के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने डेनियल सम्स का विकेट लेकर अपना दसवां विकेट लिया. दसवां विकेट लेते हुए उन्होंने गला काटने का इशारा किया. इसी पर उन्हें ट्वीटर पर अपने ही फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ रही है. क्रिकेट प्रेमियों को रउफ का इशारा रास नहीं आ रहा.

लोगों ने लिखा की हारिस रउफ उम्दा खिलाड़ी है लेकिन उन्हें अपने खुशी व्यक्त करने के तरीके में बदलाव करने की जरूरत है. किसी ने कहा कि कोई इस लड़के को समझाओ कि क्रिकेट ग्राउंड में गला काटने का इशारा करना ठीक नहीं. दरअसल लोगों का मानना है कि मौज मस्ती और खुशियां मनाना अपनी जगह है लेकिन इस तरह के इशारे ठीक नहीं है. इस तरह से स्पोर्टमैन स्पीरिट खत्म होने लगती है.

रउफ के तीन विकेट और मार्कस स्टोइनिस और निक लार्किन के अर्धशतक की बदौलत, स्टार्स ने 20 ओवर में थंडर को 142/7 के कुल स्कोर तक सीमित कर दिया.  इससे पहले,हारिस रऊफ ने एक भारतीय फैन को एक खास तोहफा दिया और लोगों का दिल जीत लिया था. दरअसल बिग बैश लीग हारिस रऊफ ने होबार्ट हरीकेंस के खिलाफ 5 विकेट झटके थे. उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. मुकाबले के बाद हारिस रऊफ को मिली गेंद भारतीय फैन को गिफ्ट में दे दी थी. जिस स्टेडियम में ये मैच खेला जा रहा था उसी स्टेडियम में गार्ड के तौर पर तैनात था. रउफ ने गार्ड को बुलाया और गले लगाया. मैच में मिली गेंद गार्ड को दे दी. भारतीय मूल का गार्ड भावुक हो गया था.

स्टार्स की टीम में चोटिल दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन की जगह लेने के बाद रउफ ने शनदार प्रदर्शन किया. रउफ ने 4 ओवर में 5 विकेट लेकर केवल 27 रन दिए. इस धुआँधार गेंदबाजी की बदौलत ही हरीकेंस की पारी 111 पर सिमट गई और 52 रनों से हार गई.

Related Posts