IPL 2020: सुनील गावस्कर ने कहा- बैंगलोर अगर जीतना चाहती है खिताब तो विराट- डिविलियर्स करें ओपनिंग

टीम इंडिया के पूर्व लेजेंड्री क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि अगर बैंगलोर की टीम आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहती है तो टीम को यहां विराट कोहली और एबी डिविलियर्स से ओपनिंग करवानी होगी.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की किस्मत तभी बदल सकती है जब विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की जोड़ी आईपीएल (IPL 2020) में बैंगलोर के लिए ओपनिंग करें. टीम के कप्तान विराट कोहली टूर्नामेंट में रन बनाने के मामले में सबसे ऊपर हैं. ऐसे में इस साल भी टीम अगर अच्छा प्रदर्शन करना चाहती है तो इन दोनों खिलाड़ियों को ही बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. बैंगलोर की टीम अक्सर पॉवरप्ले का पूरी तरह से फायदा उठाती है.

गावस्कर ने यहां ये भी कहा कि चहल बैंगलोर की टीम की तरफ से सबसे शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में विकेट काफी स्लो है ऐसे में चहल इस सीजन में कमाल कर सकते हैं. चहल ने अपना आईपीएल डेब्यू मुंबई के खिलाफ किया था लेकिन उन्हें कामयाबी बैंगलोर की टीम में आने के बाद ही मिली.

गावस्कर ने दोनों बल्लेबाजों को लेकर कहा कि, एक तरफ जहां पिच धीमे हो जाएंगे ऐसे में ये दोनों बल्लेबाज गेंद को काफी ताकत से मार सकते हैं और रन बना सकते हैं. तो वहीं गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल ऐसी पिचों पर मैच विनर साबित हो सकते हैं.

हालांकि गावस्कर ने ये भी कहा कि इतने बड़े स्टार्स होने के बावजूद टीम पिछले 12 सीजन में 3 बार आईपीएल फाइनल में पहुंच चुकी है लेकिन अब तक टीम ने एक भी फाइनल खिताब पर अपना कब्जा नहीं किया है.

कल से आईपीएल सीजन 13 की शुरुआत होने वाली है. यहां पहला मुकाबले धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपना पहला मुकाबला 21 सितंबर को डेविड वॉर्नर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी. टीम ये मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी.

IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: (‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts