मुरलीधरन की जिंदगी पर बनेगी बायोपिक, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर, आपने देखा?

मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) की बायोपिक साल 2021 के आखिर में रिलीज होगी.

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक में उनका रोल विजय सेतुपति निभा रहे हैं.

मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) के जीवन पर बायोपिक आ रही है. इसका नाम है ‘800.’ 13 अक्टूबर को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच से पहले फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया. मशहूर एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) फिल्म में मुरलीधरन के रोल को निभाएंगे. मोशन पोस्टर में मुरलीधरन की जिंदगी को एनिमेशन के रूप में दिखाया गया है. इसमें दिखाई देता है कि कहानी श्रीलंका के गृह युद्ध से लेकर मुरलीधरन के क्रिकेटर बनने और उनकी बॉलिंग को लेकर उठे सवालों को दिखाती हुई होगी.

फिल्म के बारे में मुरली ने क्या कहा

मोशन पोस्टर रिलीज के मौके पर मुरलीधरन ने कहा कि विजय सेतुपति जैसे जानेमाने एक्टर का यह फिल्म करना सम्मान की बात है. पिछले कुछ महीने से वह खुद क्रिएटिव टीम के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. आगे भी जरूरत के अनुसार वे काम करते रहेंगे.

वहीं विजय सेतुपति ने कहा कि मुरली के साथ इतना करीब रहकर काम करने की उन्हें खुशी है. वे उन्हें क्रिकेट के गुर सिखा रहे हैं. मुरली का रोल निभाने का मौका मिलने से वे बहुत खुश हैं.

साल 2021 के आखिर तक सिनेमाई पर्दे पर आएगी

इस बायोपिक का ऐलान जुलाई 2020 में हुआ था. पहले योजना थी कि इस साल के आखिर तक इसे रिलीज कर दिया जाएगा. लेकिन कोरोना वायरस के चलते ऐसा हो न सका. अब बताया गया है कि साल 2021 की शुरुआत में इसकी शूटिंग शुरू होगी. फिर साल के अंत तक इसे रिलीज कर दिया जाएगा.

कई भाषाओं में होगी रिलीज

श्री लंका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और भारत में इसकी शूटिंग होगी. यह मुख्य रूप से तमिल में आएगी. साथ ही दक्षिण भारत की सभी भाषाओं के साथ ही हिंदी, बांग्ला और सिंहलीज में भी डब किया जाएगा. अंग्रेजी सबटाइटल के साथ इसे इंटरनेशनल मार्केट में भी रिलीज किए जाने की योजना है. एमएस श्रीपति इसके डायरेक्टर होंगे.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम)

Related Posts