संन्यास लेते ही अंबाती रायडू को इस देश ने दिया बड़ा ऑफर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लेटर

अंबाती रायडू को बीसीसीआई की तरफ से वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया था इसके बावजूद उनको वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिला.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बल्लेबाज अंबाती रायडू के संन्यास लेने के बाद आइसलैंड क्रिकेट ने उनको आइसलैंड की तरफ से क्रिकेट खेलने ऑफर दिया है. संन्यास की घोषणा के बाद आइसलैंड का यह ऑफर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, रायडू की तरफ से इस ऑफर को लेकर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अंबाती रायडू को बीसीसीआई की तरफ से वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया था इसके बावजूद उनको वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिला. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और नंबर चार पर खेलने वाले विजय शंकर के चोटिल होने पर भी रायडू को टीम में नहीं शामिल किया गया. वहीं, ऋषभ पंत एवं मयंक अग्रवाल को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया. इस बात से निराश होकर अंबाती रायडू ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया.

भारत के लिए विश्व कप टीम में जगह नहीं पाने के बाद रायडू के लिए आइसलैंड क्रिकेट ने ऑफर पेश किया है. आइसलैंड क्रिकेट ने मंगलवार को एक ट्वीट करते हुए 33 वर्षीय बल्लेबाज अंबाती रायडू को अपनी टीम में शामिल करने के लिए देश में स्थायी निवास देने की पेशकश की.

अंबाती रायडू तभी आइसलैंड क्रिकेट से खेल सकते हैं जब वो वहां के स्थायी निवासी हों, यही कारण है कि आइसलैंड क्रिकेट ने उन्हें निवास देने का ऑफर पेश किया ताकि वह उनके लिए खेल सकें.