चार साल की दोस्‍ती फिर प्‍यार अब शादी की तैयारी, जानें टीम इंडिया के इस बॉलर ने किनसे की सगाई

काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे का जीवनसाथी बनने का फैसला किया.

भारतीय क्रिकेट टीम के यंग क्रिकेटर राहुल चहर ने अपने क्रिकेट से हर किसी को प्रभावित किया हुआ है. वहीं इस बीच राहुल चहर की सगाई की खबरें मीडिया की सुर्खियां बंटोर रही हैं.

राहुल चहर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ईशानी के साथ सगाई की है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. राहुल चहर और ईशानी की सगाई की फोटोज और वीडियो राहुल के भाई दीपक चहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

दीपक ने जो फोटो और वीडियो शेयर की हैं उनमें राहुल और ईशानी बहुत ही अच्छे दिख रहे हैं. उनकी सगाई में उनके परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल थे. राहुल और ईशानी की सगाई की रस्में जयपुर के नाहरगढ़ फोर्ट में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में पूरी हुईं.

राहुल चहर और ईशानी चार साल से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई. काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे का जीवनसाथी बनने का फैसला किया.

बता दें कि राहुल चहर इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स के लिए खेल चुके हैं और उन्होंने टीम के लिए अपना बेस्ट दिया. राहुल ने 16 मैच खेलें हैं, जिनमें उन्होंने 15 विकेट चटकाए.

इसके अलावा उनके पूरे क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 35 मैच खेले हैं, जिसमें भारतीय टीम के इस लेग स्पिनर ने 60 विकेट लिए.

 

ये भी पढ़ें-   विराट कोहली के मिस्टर भरोसेमंद केएल राहुल

वनडे सीरीज में भी दिखेगी शमी की सनसनी