PAK कप्तान सरफराज अहमद के मामू चाहते हैं भारत जीते ये महामुकाबला

मैनचेस्टर में रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले में सरफराज अहमद के मामा महबूब हसन चाहते हैं की भारत को पाकिस्तान पर जीत मिले.

नई दिल्ली. पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के मामा महमूद हसन चाहते हैं कि मैनचेस्टर में रविवार को होने वाला मुकाबला भारतीय टीम के नाम रहे. हसन चाहते हैं कि भारत न सिर्फ ये मुकाबला जीते बल्कि वर्ल्ड कप पर भी कब्जा जमाए.

हसन ने ANI से बात करते हुए कहा, “वर्ल्ड कप बहुत महत्वपूर्ण है. मुझे उम्मीद है कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ विजयी होगा. हर मैच महत्वपूर्ण है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि भारत विजेता बनकर आएगा.”

इसके साथ ही हसन ये भी चाहते हैं कि भले ही पाकिस्तान ये मैच हार जाए, लेकिन 32 साल के कप्तान सरफराज का प्रदर्शन अच्छा रहे. उनका मानना है कि भारतीय टीम के बड़े खिलाड़ियों के सामने पाकिस्तान फीकी साबित होगी. हसन ने कहा, “मैं चाहूंगा कि मेरा भांजा  मैच में अच्छा प्रदर्शन करे. वह मेरा भांजा है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह पाकिस्तान के लिए खेलता है. कल के मैच में, मुझे उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा. अगर वह अच्छा प्रदर्शन करता रहता है, तो वह अपनी कप्तानी पर बना रहेगा. लेकिन विश्व कप हमारा इंडिया ही जीतेगा.”

जबकि, उनका मानना ​​है कि पाकिस्तान के पास अच्छे गेंदबाज हैं, हसन ने बताया कि हर मैच में गेंदबाजी आक्रमण हावी नहीं हो सकता है, जबकि भारत खेल के हर विभाग में अच्छा है.  उन्होंने कहा, “भारतीय टीम का प्रत्येक खिलाड़ी एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है. हमारा देश विश्व कप का विजेता होगा. पाकिस्तान के खिलाड़ी हर स्थिति से निपटने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित नहीं हैं. गेंदबाज आपको सारे मैच नहीं जिताते. बल्लेबाजों को भी अच्छा करना होगा.”

हासन ने दोनों देशों के संबंधों की बेहतरी की भी उम्मीद की, और बताया कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इसके होने का विश्वास है.

ये भी पढ़ें: IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का निर्णय; टीम इंडिया में एक बदलाव

ये भी पढ़ें: बारिश से रद्द हो जाए IND vs PAK मैच, टीम इंडिया को फर्क नहीं पड़ता!