तीन दिन दो हैट्रिक….दीपक चाहर ने एक बार फिर झटके लगातार तीन विकेट

राजस्थान की कप्तानी कर रहे चाहर ने मंगलवार को ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए मैच में 13वें ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर तीन विकेट ले कर हैट्रिक पूरी की.
Deepak Chahar hat trick, तीन दिन दो हैट्रिक….दीपक चाहर ने एक बार फिर झटके लगातार तीन विकेट

भारतीय टीम से खेलते हुए बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेने के महज दो दिन बाद ही दीपक चाहर ने एक बार फिर से ये करिश्मा कर दिखाया है. इस बार उन्होंने भारत के घरेलू टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में राजस्थान से खेलते हुए विदर्भ के खिलाफ हैट्रिक ली है.

राजस्थान की कप्तानी कर रहे चाहर ने मंगलवार को ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए मैच में 13वें ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर तीन विकेट ले कर हैट्रिक पूरी की. चाहर ने इस ओवर की पहली गेंद पर भी विकेट लिया था और इसी कारण उनके हिस्से इस ओवर में कुल चार विकेट आए.

सैयद मुश्ताक अलीट ट्राफी के इस मुकाबले में चाहर ने तीन ओवरों में 18 रन दिए और विदर्भ को बारिश के कारण 13 ओवरों तक सीमित किए गए मैच में नौ विकेट पर 99 रन ही बनाने दिए. हालांकि उनकी हैट्रिक राजस्थान को जीत नहीं दिला सकी क्योंकि वीजेडी प्रणाली के कारण राजस्थान को 13 ओवरों में 107 रनों का लक्ष्य मिला था और राजस्थान 13 ओवरों में आठ विकेट खोकर 105 रन ही बना सकी और एक रन से मैच हार गई.

राजस्थान के लिए मनेंद्र सिंह ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए. उनके अलावा कोई और बल्लेबाज विकेट पर पैर नहीं जमा सका. विदर्भ के लिए अक्षय कोल्हर ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए. जितेश शर्मा ने 18 रनों का योगदान दिया. अक्षय कारनेवर ने 16 और कप्तान फैज फजल 14 रन ही बना सके.

ये भी पढ़ें: श्रीलंका में स्‍पोर्ट्स बेटिंग पूरी तरह बैन, सट्टेबाजी पर 10 साल की जेल

Related Posts