अर्जुन अवॉर्ड विनर गौरव की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत

Federation of Motor Sports Clubs of India इंडियन रैली चैम्पियनशिप के तीसरे दौर के दौरान गाड़ियों की रेस हो रही थी और सभी तेज रफ्तार में थीं.

नेशनल रेसिंग चैंपियनशिप के दौरान अर्जुन अवॉर्ड विनर गौरव गिल (Gaurav Gill) की गाड़ी और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा उस समय हुआ जब शनिवार को चैंपियनशिप के दौरान रेसिंग ट्रैक पर अचानक मोटरसाइकिल आ गई थी.

इस हादसे में एक बच्चे की भी जान गई है. वहीं गौरव भी गंभीर रूप से घायल हुए, जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Federation of Motor Sports Clubs of India (एफएमएससीआई) इंडियन रैली चैम्पियनशिप 2019 के तीसरे दौर के दौरान गाड़ियों की रेस हो रही थी.

सभी गाड़ियां तेज रफ्तार में थीं. इसी बीच होतरड़ा गांव के पास ट्रैक पर सामने से एक मोटरसाइकिल आ गई और गौरव की गाड़ी उससे जा भिड़ी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी दो लोगों ने अस्पताल ले जाते समय तोड़ दिया. मृतकों की पहचान नरेंद्र, उसकी पत्नी पुष्मा और बेटा जितेंद्र के रूप में हुई है.

मामले को लेकर एफएमएससीआई अधिकारियों का कहना है कि रेसिंग के दौरान सभी सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जाता है. बावजूद इसके यह बड़ा हादसा हुआ, जिसका हमें बहुत दुख है. इस दुख के समय में एफएमएससीआई मतृकों के परिवार के साथ है.

 

ये भी पढ़ें-    IND vs SA: क्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इतिहास रचने को तैयार है टीम इंडिया?

राहुल द्रविड़ को लेकर ICC ने कर दी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा