टी-20 मैच में इंग्लैंड की रोमांचक जीत, ऑस्ट्रेलिया को 2 रन से हराकर सीरीज में बनाई बढ़त

इंग्लैंड की तरफ से शानदार 66 रनों की पारी खेलने वाले डेविड मलान को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. जीत के लिए मिले 163 रन के टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम 6 विकेट पर 160 रन ही बना सकी.

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच साउथैम्टन में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने 2 रन से रोमांचक जीत दर्ज की है. इस रोमांचक मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाज करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए थे. इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा रन डेविड मलान (66 रन) और जॉस बटलर (44 रन) बनाए.

जीत के लिए मिले 163 रन के टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम 6 विकेट पर 160 रन ही बना सकी. ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा रन वॉर्नर ने 58 रन, फिंच ने 46 रन, स्मिथ ने 18 रन और मार्कस स्टोइनिस ने नॉट आउट रहते हुए 23 रन बनाए.

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एश्टन एगर, ग्लेन मैक्सवेल और केन रिचर्डसन ने 2-2 विकेट लिए. पैट कमिंस को एक सफलता मिली. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज आर्चर और राशिद ने 2-2 विकेट लिए. जबकि मार्क वुड को एक विकेट मिला. इंग्लैंड की तरफ से शानदार 66 रनों की पारी खेलने वाले डेविड मलान को ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड मिला. सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को साउथैंप्टन में ही खेला जाएगा.

Related Posts