इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली कोरोना पॉजिटिव, साथी खिलाड़ियों को किया गया आइसोलेट

डेविड विली के साथ उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. हालांकि, जो खिलाड़ी विली के संपर्क में आए हैं उनकी अभी जांच नहीं की गई है.

कोरोनावायरस से हर दिन कोई ना कोई खिलाड़ी संक्रमित हो रहा है. गुरुवार को इंग्लैंड ( England Cricket Team) के ऑलराउंडर डेविड विली (David Willey) कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. विली ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. विली अब टी-20 ब्लास्ट के कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे. उनके बाहर होने से यॉर्कशॉयर (Yorkshire County Cricket Club) को तगड़ा झटका लगा है. नियमों के अनुसार विली के साथ संपर्क में आए तीन और खिलाड़ी टॉम कोहलर, जोश पॉसडेन और मैथ्यू फिशर भी यॉर्कशायर के लिए अगला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे. इन सभी खिलाड़ियों के अगले 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर दिया गया है.

डेविड विली के साथ उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. हालांकि, जो खिलाड़ी विली के संपर्क में आए हैं उनकी अभी जांच नहीं की गई है. ये दूसरा मौका है जब काउंटी क्रिकेट में कोई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है.

डेविड विली ने ट्वीट कर लिखा कि मुश्किल समय में मेरे साथ खड़े होने और मैसेज भेजने के लिए आप सभी का धन्यवाद. मेरे साथ मेरी पत्नी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. बाकी के मुकाबलों में मैं नहीं खेल पाउंगा.

यॉर्कशॉयर काउंटी क्लब आठ मुकाबले खेलकर छह प्वाइंट के साथ नॉर्थ ग्रुप में पांचवें पायदान पर है. लीग में यॉर्कशायर को दो और मैच खेलने हैं. पहला मैच लंकाशायर के खिलाफ 17 को जबकि दूसरा डर्बीशायर फाल्कंस के खिलाफ 20 सितंबर को खेलना है. कोरोना महामारी के दौरान सबसे पहले इंग्लैंड में ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट की शुरुआत हुई थी, जब वेस्टइंडीज की टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था.

Related Posts