IND vs ENG: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बताया क्या था मैच का टर्निंग पॉइंट

इंग्लैंड की टूर्नामेंट के आठ मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब उसके 10 अंक हो गए हैं. इंग्लैंड की टीम अंकतालिका में शीर्ष-चार में पहुंच गई है। वहीं भारत को सात मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है.

लंदन. करो या मरो की स्थिति वाले मुकाबले में भारत को 31 रनों से मात देने के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि मध्य के ओवरों में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को निशाना बनाने से मैच इंग्लैंड की ओर आ गया था. इंग्लैंड ने पहले 10 ओवरों में महज 47 रन बिना किसी विकेट खोए बनाए थे लेकिन अगले 10 ओवरों में जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी ने 97 रन बटोरे. इस दौरान इस जोड़ी ने चहल और कुलदीप पर बड़े शॉट भी लगाए.

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, “10 से 20 ओवर के बीच के खेले ने मैच बदल दिया था. मुझे लगता है कि हमने 10-11 ओवरों में तकरीबन 90 रन बनाए. यह साफ तौर पर पता चल रहा था कि तब तेज गेंदबाजी हो रही थी तब गेंद बल्ले पर नहीं आ रही थी. थोड़ी बहुत तेजी थी और हमें कटर्स परेशान कर रही थीं.”

कप्तान ने कहा, “इसलिए जॉनी और जेसन कई जगह विकेट को फ्लैट साबित करने में लगे थे और इस दौरान उन्होंने ऐसा किया भी. वो हमारे लिए शानदार दौर रहा और हमें एक बेहतरीन शुरुआत मिली.”

इंग्लैंड के लिए यह मैच हर हाल में जीतने वाला मैच था क्योंकि इस मैच में हार उसे सेमीफाइनल की रेस से बाहर कर देती लेकिन इंग्लैंड ने इसमें जीत हासिल की.

मोर्गन ने इस पर कहा, “हम लगातार दो मैच हार चुके थे. जाहिर सी बात है आपको चीजें बदलनी होती हैं लेकिन आपको पता नहीं होता कि आप कैसा खेलने वाले हैं. हमने जिस तरह से आज खेला वो शानदार था. हम अपना शीर्ष खेल खेलेंगे तो हमारे जीतने की संभावनाएं ज्यादा होंगी.”

ये भी पढ़ें: चोट की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर हुए ‘3D’ प्लेयर विजय शंकर, इस ओपनर को मिलेगी जगह

ये भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती को पाकिस्तान से प्यार, टीम इंडिया की केसरिया जर्सी से परेशानी- J&K बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना