भारत के दिग्गज खिलाड़ी का फूटा गुस्सा, कहा- शुभमन गिल को हटा दो कप्तानी से…

दिल्ली के खिलाफ मैच में अंपायर ने गिल को आउट दे दिया था लेकिन युवा बल्लेबाज इससे खुश नहीं दिखे और अंपायर को कथित तौर पर अपशब्द कहे. इसके बाद अंपायर ने अपना फैसला बदला.
Bishan Singh Bedi, भारत के दिग्गज खिलाड़ी का फूटा गुस्सा, कहा- शुभमन गिल को हटा दो कप्तानी से…

नई दिल्ली: भारत के दिग्गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी ने शनिवार को पंजाब के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. बेदी के इस गुस्से का कारण मोहाली में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच में गिल का अंपायर से किया गया व्यवहार है.

दिल्ली के खिलाफ मैच में अंपायर ने गिल को आउट दे दिया था लेकिन युवा बल्लेबाज इससे खुश नहीं दिखे और अंपायर को कथित तौर पर अपशब्द कहे. इसके बाद अंपायर ने अपना फैसला बदला। दिल्ली की टीम ने इस पर नाराजगी जताई और तब जाकर गिल को पवेलियन लौटना पड़ा.

बेदी ने इस इस पर ट्वीट किया, “किसी भी खिलाड़ी द्वारा इस तरह का तानाशाही रवैया माफ करने योग्य नहीं है- चाहे वो इंडिया-ए का कप्तान ही क्यों न हो.” उन्होंने कहा, “फर्क नहीं पड़ता कि खिलाड़ी कितना भी प्रतिभाशाली हो, कोई भी खिलाड़ी खेल से बड़ा नहीं है. उदाहरण पेश करने की जरूरत है. एक बेहतर शख्स को इंडिया-ए की कप्तानी दी जाए.”
गिल को न्यूजीलैंड दौर पर इंडिया-ए टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है, जहां वे दो टूर मैच और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेंगे.

Related Posts