Coronavirus: पहले लाइफ नॉर्मल होने दो फिर IPL पर बात करेंगे, युजवेंद्र से चैट पर बोले रोहित शर्मा

भारत (India) समेत दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. इस महामारी (Pandemic) की वजह से अबतक दुनियाभर में 21 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.
Rohit Sharma to Yuzvendra Chahal, Coronavirus: पहले लाइफ नॉर्मल होने दो फिर IPL पर बात करेंगे, युजवेंद्र से चैट पर बोले रोहित शर्मा

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस के कारण 21 दिन के लॉकडाउन से गुजर रहा है. इस बीच भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) इंतजार कर सकता है और समस्या से निपटना ज्यादा जरूरी है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

रोहित ने अपनी टीम के साथी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए कहा, “हमें पहले देश के बारे में सोचना चाहिए. मौजूदा स्थिति पहले ठीक होनी चाहिए इसके बाद हम आईपीएल की बात कर सकते हैं. पहले जीवन को सामान्य रास्ते पर आने दो.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

मंबई के रहने वाले रोहित ने कहा कि उन्होंने पहले कभी अपने शहर को ऐसी स्थिति में नहीं देखा.

रोहित ने कहा, “मैंने मुंबई को पहले इस तरह की स्थिति में नहीं देखा.” उन्होंने यह बात अपने घर की बालकनी में खड़े होकर कही.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

View this post on Instagram

Stay safe everyone.

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

भारत (India) समेत दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. इस महामारी (Pandemic) की वजह से अबतक दुनियाभर में 21 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, भारत में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 600 के पार पहुंच गया है और अबतक 12 लोगों की मौत हुई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

वहीं महाराष्ट्र की बात करें तो राज्य में कोरोना वायरस से पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. राज्य में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 130 पहुंच गया है.

Related Posts