VIDEO: शूट पर क्रिकेट खेल रहे थे सचिन, धीरे-धीरे जुट गए बॉलीवुड के सितारे

दोनों अभिनेताओं ने वहां पहुंचकर न केवल सचिन को हैरान कर दिया बल्कि क्रू मेंबर्स भी दंग रह गए.

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कल यानि गुरुवार को नेशनल स्पोर्ट्स डे के मौके पर अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर क्रू मेंबर्स के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए.

सचिन और क्रू मेंबर्स की यह मस्ती दोगुनी तब हो गई, जब उनके साथ खेलने के लिए अभिनेता अभिषेक बच्चन और वरुण धवन भी वहां पहुंच गए. दोनों अभिनेताओं ने वहां पहुंचकर न केवल सचिन को हैरान कर दिया बल्कि क्रू मेंबर्स भी दंग रह गए.

सचिन ने वरुण और अभिषेक के साथ क्रिकेट खेलते हुए जो वीडियो शेयर किया है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “काम के वक्त खेल को जोड़ना हमेशा अच्छा होता है. एक शूट के दौरान क्रू मेंबर्स के साथ क्रिकेट खेलते हुए काफी मस्ती की और इस दौरान वरुण धवन और अभिषेक बच्चन ने वहां पहुंचकर हैरान कर दिया, जिन्होंने कुछ समय हमारे साथ बिताया.”

वरुण-अभिषेक के साथ सचिन की मस्ती

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सचिन क्रू मेंबर्स के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं कि तभी वहां वरुण पहुंच गए. सचिन ने वरुण से पूछा कि हम क्रिकेट खेलने का प्लान कर रहे हैं क्यां आप जुड़ना चाहेंगे. बस सचिन के पूछने पर वरुण तुरंत खेलने के लिए तैयार हो गए. सचिन स्ट्राइक ले रहे हैं और वहीं वरुण बॉलिंग कर रहे हैं. थोड़ी ही देर बाद वहां अभिषेक बच्चन पहुंच गए और फिर अभिषेक ने भी बॉलिंग की कमान सम्भालते हुए सचिन को गेंद फेंकी.

सचिन के इस वीडियो को शेयर करने के बाद वरुण ने जवाब देते हुए लिखा, “#SportPlayingNation क्या शानदार पहल है सर, आपके साथ बहुत मस्ती की.”

 

ये भी पढ़ें-   आज ED के सामने पेश होंगे डीके शिवकुमार, कहा- मेरा सारा खून चूस लिया

आर्टिकल 370 हटने के बाद पहली बार घाटी में आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत