महेंद्र सिंह धोनी के 1 लाख डोनेशन देने की खबर पर भड़की पत्नी साक्षी, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कोरोना वायरस (coronavirus) से प्रभावित 100 परिवारों को एक लाख की मदद दी है. इसके बाद सोशल मीडिया (Social Media)पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था.

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)ने कथित तौर से कोरोना वायरस (Coronavirus) से प्रभावित 100 परिवारों को एक लाख की मदद दी थी. इसके बाद सोशल मीडिया (Social Media)पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था. इस पर उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) काफी नाराज हुई हैं और उन्होंने एक ट्वीट किया है. हालांकि, इस ट्वीट में साक्षी ने खुलकर किसी एक घटना के बारे में नहीं बोला है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

साक्षी ने ट्वीट कर कहा- मैं सभी मीडिया हाउसों से अनुरोध करती हूं कि वे इस तरह के संवेदनशील समय में झूठी खबरें करना बंद करें! आपको शर्म आनी चाहिए ! मुझे आश्चर्य है कि जिम्मेदार पत्रकारिता कहां गायब हो गई है!

देखिए #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

कुछ रिपोर्टों में दावा किया जा रहा था कि धोनी ने कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन के दौरान दिहाड़ी मजदूरों के लिए एक लाख रुपये की मदद दी है. इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था.

देखिए फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

दावा किया गया था कि पुणे के एक एनजीओ कुछ रुपये का फंड जमा करना चाहती थी. एनजीओ के लोग धोनी ने मिले. इस पर धोनी ने फंड में उतनी मदद की, जितने रुपये कम पड़ रहे थे. बस, इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Related Posts