अचानक प्रैक्टिस करने पहुंच गए धोनी, मैनेजमेंट बोला- यकीन नहीं हुआ, हमारे लिए सुखद

38 साल के धोनी रांची में अपनी घरेलू टीम के नेट अभ्यास सत्र के दौरान उपस्थित थे. इस तरह से उन्होंने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिये खुद को तैयार रखने के संकेत भी दे दिये.
MS Dhoni starts training, अचानक प्रैक्टिस करने पहुंच गए धोनी, मैनेजमेंट बोला- यकीन नहीं हुआ, हमारे लिए सुखद

नई दिल्ली: BCCI की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी का नाम नहीं है जिसके बाद एकबार और उनके क्रिकेट करियर पर सवाल उठने लगे हैं. लेकिन कुछ पलों के बाद ही एक अच्छी खबर भी आ गई. धोनी ने रांची रणजी टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है.

38 साल के धोनी रांची में अपनी घरेलू टीम के नेट अभ्यास सत्र के दौरान उपस्थित थे. इस तरह से उन्होंने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिये खुद को तैयार रखने के संकेत भी दे दिये. इसी दिन बीसीसीआई ने उन्हें केंद्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ियों की सूची से बाहर किया.

झारखंड टीम प्रबंधन के करीबी सूत्रों ने पीटीआई से कहा, ‘‘यहां तक कि हमें भी पता नहीं था कि वह हमारे साथ अभ्यास करने के लिये आ रहे हैं. यह सुखद आश्चर्य था. उन्होंने कुछ देर तक बल्लेबाजी की.’’ झारखंड अपना अगला मैच रांची में रविवार से उत्तराखंड के खिलाफ खेलेगा. धोनी ने नौ जुलाई को भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है.

सूत्रों ने कहा, “हम उनसे नियमित रूप से टीम के साथ प्रशिक्षण की उम्मीद कर रहे हैं. उनकी मौजूदगी से ही खिलाड़ियों को मदद मिल सकती है.” दरअसल, धोनी ने अपनी ट्रेनिंग के लिए एक नई बॉलिंग मशीन खरीदी है. झारखंड टीम के पास अपनी लाल गेंद वाली दिनचर्या होगी, लेकिन धोनी मुख्य रूप से सफेद गेंद के खिलाफ अभ्यास करेंगे.

Related Posts