सहवाग, इरफान, गंभीर के बाद इमरान खान पर अब सौरव गांगुली भी बरसे

इमरान खान के शर्मनाक भाषण को पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था. सहवाग ने लिखा कि- यूएन में वाहियात भाषण के बाद लगता है कि इमरान अपनी बेइज्जती के नए नए तरीके खोज रहे हैं.
सहवाग इमरान खान, सहवाग, इरफान, गंभीर के बाद इमरान खान पर अब सौरव गांगुली भी बरसे

आतंकिस्तान बने पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान 27 सितंबर को अपने बयान को लेकर लगातार बेइज्जती झेल रहे हैं. खून की नदियां बहाने का दावा करने वाले इमरान खान को पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने सही औकात दिखाई है.

दरअसल, इमरान खान के शर्मनाक भाषण को पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था. सहवाग ने लिखा कि- यूएन में वाहियात भाषण के बाद लगता है कि इमरान अपनी बेइज्जती के नए नए तरीके खोज रहे हैं.

जिसके बाद गांगुली ने सहवाग को रिट्वीट कर इमरान खान को लताड़ लगाते हुए लिखा. वीरु मैंने ये भाषण देखा और मैं चौंक गया. विश्व को शांति की जरुरत है, जिसमें पाकिस्तान को एक मुल्क के तौर पर सबसे ज्यादा शांति की जरुरत है और उनका नेता ऐसी बकवास कर रहा है. ये वो क्रिकेटर इमरान खान नहीं है जिसे दुनिया जानती है. यूएन में दिया भाषण घटिया था.

दरअसल इमरान खान के शर्मनाक भाषण पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और इरफान पठान जैसे खिलाड़ियों ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था. गौतम गंभीर ने भी इमरान के भाषण पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा के मंच से कश्मीर को लेकर भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी थी. खुलेआम आतंक का साथ दिया था, कश्मीर के लोगों को हथियार उठाने के लिए उकसाया था. एक खिलाड़ी से राजनेता बने इमरान खान से ऐसी उम्मीद, पूरी क्रिकेट बिरादरी को नहीं थी, आतंकिस्तान के मुखिया बने इमरान खान को अब जैंटलमैन बिरादरी खूब खरी-खरी सुना रही है.

Related Posts