Coronavirus की चपेट से बाहर आए शाहिद अफरीदी, बोले- परिवार की रिपोर्ट भी आई निगेटिव

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पिछले महीने 13 जून को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. उसके बाद उनके दोस्तों, फैंस और तमाम क्रिकेटर्स उनकी सलामती की दुआएं की.
Shahid Afridi recover, Coronavirus की चपेट से बाहर आए शाहिद अफरीदी, बोले- परिवार की रिपोर्ट भी आई निगेटिव

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) ने पूरे विश्व को जकड़ा हुआ है. आम से लेकर खास तक हर कोई कोरोना का शिकार बनता जा रहा है. ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से लेकर टेनिस स्टार जोकोविच तक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. लेकिन अब अच्छी खबर ये है कि वो और उनका परिवार स्वस्थ्य हो गए हैं. उनकी कोविड-19 की ताजा जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

अफरीदी ने फैंस को शुक्रिया किया

शाहिद अफरीदी पिछले महीने 13 जून को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. उसके बाद उनके दोस्तों, फैंस और तमाम क्रिकेटर्स उनकी सलामती की दुआएं की. अब शाहिद अफरीदी ने बताया कि वो कोरोना से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. शाहिद ने कहा कि भगवान का शुक्र है कि मेरी पत्नी और मेरी दोनों बेटी, अक्सा और अंसा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कोविड-19 की दूसरी बार हुई जांच रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. हम आप सभी शुभ चिंतकों का शुक्रिया करते हैं. भगवान आपको आशिर्वाद दें. अब दोबारा परिवार के साथ वक्त बिताउंगा. काफी वक्त से परिवार से दूर था.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Shahid Afridi recover, Coronavirus की चपेट से बाहर आए शाहिद अफरीदी, बोले- परिवार की रिपोर्ट भी आई निगेटिव

शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव होने से पहले पाकिस्तान अधिकृत कश्मिर का दौरा करने गए थे. जहां उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कश्मीर को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. इसके बाद भारत में आम लोगों के अलावा कई क्रिकेटर्स ने भी अफरीदी पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. जिसमें गौतम गंभीर, हरभजन सिंह और युवराज सिंह शामिल थे. लेकिन जब अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई को गौतम गंभीर ने कहा कि मनमुटाव अलग बात है लेकिन वो चाहते हैं अफरीदी जल्द ठीक हो जाएं.

शाहिद अफरीदी का क्रिकेट करियर

40 साल के शाहिद अफरीदी ने क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. लेकिन उनके क्रिकेट करियर पर नजर डालें को उन्होंने 1996 में अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था. पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अफरीदी ने कुल 17 टेस्ट मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 36.51 की औसत से 1716 रन बनाए हैं. इसमें पांच शतक और आठ अर्धशतक शामिल हैं. साथ ही उनके नाम टेस्ट में 48 विकेट भी दर्ज हैं. इसके अलावा अफरीदी ने 398 वनडे मैच में 23.57 की औसत से 6 शतक और 39 अर्धशतक लगाते हुए 8067 रन बनाए. साथ ही गेंदबाजी की बात करें तो वनडे में शाहिद अफरीदी ने 395 विकेट भी लिए हैं. वहीं उन्होंने 99 टी20 मैच में 98 विकेट के अलावा 1416 रन बनाए हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts