विश्वकप फाइनलिस्ट को लेकर गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने की ये भविष्यवाणी

सुंदर पिचाई ने भारतीय टीम को विश्वकप के लिए बधाई देते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें भी काफी मजबूत हैं.
, विश्वकप फाइनलिस्ट को लेकर गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने की ये भविष्यवाणी

नई दिल्ली: क्रिकेट विश्व का क्रेज दुनियाभर में फैला हुआ है. ठीक वैसे ही जैसे इसके चाहने वाले भी दुनियाभर में है. ऐसे में कई लोग क्रिकेट को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं. क्रिकेट के चाहने वालों में गूगल के सुंदर पिचाई का भी नाम है. उन्होंने भी विश्वकप को लेकर भविष्यवाणी की है.

सुंदर पिचाई ने भारतीय टीम को बधाई देते हुए कहा कि इसबार के विश्वकप फाइनल में भारत और इंग्लैंड के बीच टक्कर होगी. उन्होंने कहा ये दो टीमें ही फाइनल में पहुंचेंगी. पिचाई को यूएसबीआईसी ने ग्लोबल लीडरशिप अवॉर्ड मिला. इसी कार्यक्रम के दौरान उनसे जब यह सवाल पूछा तब उन्होंने ये जवाब दिया.

जब यूएसबीआईसी की अध्यक्ष निशा देसाई बिस्वाल ने पिचाई से सवाल किया कि विश्वकप फाइनल में आपके मुताबिक कौन सी टीम पहुंच सकती हैं. तो पिचाई ने कहा कि विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया बेहतर खेल रही है. लेकिन फाइनल में भारत और इंग्लैंड आमने सामने होंगी.

मालूम हो कि विश्वकप में भारत खिताब की प्रबल दावेदार है. वहीं इंग्लैंड की टीम भी काफी मजबूत है. उसे अपने घरेलू मैदान पर होने का भी फायदा मिलेगा. बहरहाल पिचाई की तरह ही ज्यादातर क्रिकेट प्रेमी भी यही भविष्यवाणी की है कि क्रिकेट विश्वकप के महामुकाबले में भारत की टक्कर इंग्लैंड से होगी.

ये भी पढ़ें: विश्वकप के सेमीफाइनल में जरूर लौटेंगे गब्बर, विराट कोहली को है भरोसा

Related Posts